Video: मेरठ के सैलून में सेक्स रैकेट, मसाज में मनचाही सर्विस दे रही थीं लड़कियां, देखिए मेरठ पुलिस की Live Raid 

10 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 10 2024 10:17 PM)

follow google news

रेट तय होने के बाद युवक को बाकायदा एक लड़की के साथ केबिन में भेजा गया। युवक बहाने से सैलून के बाहर निकला और पार्षद को पूरी बात बताई। तब अंदर के धंधे का राज़ खुला। पुलिस की टीम ने सैलून पर छापा मारा तो कई युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए।

Meerut: मेरठ में स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस डिपार्टमेंट ने सख्त एक्शन लिया है। शहर में पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। ये जिस्मफरोशी का कारोबार मोहनपुरा में गैलेक्सी यूनीसेक्स सैलून की आड़ में चल रहा था। यहां एक मसाज पार्लर भी मौजूद था। मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार के धंधे पर पुलिस की Live Raid का वीडियो सामने आया है।

 

मेरठ के सैलून में चल रहा था सेक्स रैकेट

बताया जा रहा है कि सैलून की शिकायत स्थानीय लोगों ने पहले भी पुलिस से की थी यहां तक कि लोगों ने विरोध भी किया था। स्थानीय लोगों ने सैलून में सेक्स रैकेट की बात पार्षद उत्तम सैनी को बताई। जिसके बाद सैनी ने एक युवक को हिडेन कैमरा लगाकर सैलून में ग्राहक बनाकर भेजा। काउंटर पर बैठी लड़की ने बाकायदा लड़कियों की सर्विस और रेट बताना शुरु कर दिए।

मनचाही सर्विस का लड़कियां दे रही थीं ऑफर

रेट तय होने के बाद युवक को बाकायदा एक लड़की के साथ केबिन में भेजा गया। युवक बहाने से सैलून के बाहर निकला और पार्षद को पूरी बात बताई। तब अंदर के धंधे का राज़ खुला। पुलिस की टीम ने सैलून पर छापा मारा तो कई युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए। जबकि कई लड़कियां और लड़के मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कई युवतियों को हिरासत में लिया है। आगे की जांच की जा रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp