Video: नोएडा में नाबालिग से किया रेप, पुलिस एनकाउंटर में रेपिस्ट के दोनों पैरों में लगी गोली, पिस्टल, कारतूस और खोखे बरामद

03 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 3 2023 2:55 PM)

follow google news

Noida Encounter Video: जांच के दौरान थाना फेस-1 पुलिस को गोपनीय सूचना के आधार पर जानकारी मिली कि शहजाद सेक्टर-10 के पार्क में बने खंडहर में छुपकर बैठा है।

Noida Encounter Video: नोएडा में 2 नवंबर को नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। नोएडा के थाना फेस-1 पर एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप की शिकायत दी थी। शिकायत में कहा गया कि शहजाद नाम के आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप किया है। शहजाद यू तो बहेड़ी, जिला दरभंगा, बिहार का रहने वाला है लेकिन वो नोएडा के मदर डेयरी वाली गली में रहता है। 

नोएडा में नाबालिग से किया रेप

पुलिस ने रेप व पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया था। पुलिस ने शहजाद की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमों का गठन किया था। जांच के दौरान थाना फेस-1 पुलिस को गोपनीय सूचना के आधार पर जानकारी मिली कि शहजाद सेक्टर-10 के पार्क में बने खंडहर में छुपकर बैठा है। जिसपर पुलिस टीम द्वारा मौके पर जाकर शहजाद की गिरफ्तारी करने की कोशिश की। 

आरोपी के दोनों पैरों में लगी गोली

गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसमें पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई में शहजाद के दोनों पैरों में गोली लगी। वो घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 01 अवैध तमंचा मय 02 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस बरामद किया है। घायल अभियुक्त को अस्पताल भेजा गया है। 
 

    follow google newsfollow whatsapp