Video: सोनीपत का खौफनाक वीडियो, वाहन में सवार पति पत्नी को टोल कर्मचारियों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 2:00 PM)

follow google news

Video Horrible Sonipat: सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 का भिगान टोल एक बार फिर सुर्खियों में है यहां वाहन में सवार पति पत्नी को टोल कर्मचारियों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Video Horrible Sonipat: हरियाणा के सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 का भिगान टोल एक बार फिर सुर्खियों में है। कभी टोल कर्मचारी किसी सांसद के साथ उलझते हुए नजर आते हैं तो कभी आम जनता के साथ दुर्व्यवहार करते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर टोल कर्मचारियों की कुछ ऐसी तस्वीर निकाल कर सामने आ रही हैं जो कि आपको हैरान कर देगी। 

पति-पत्नी को टोल कर्मचारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

इस बार गलत दिशा में वहां चला कर आ रहे पति-पत्नी को टोल कर्मचारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है हालांकि ना तो टोल कर्मचारियों द्वारा और ना ही पति-पत्नी द्वारा इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दी गई। पुलिस ने संज्ञान ले लिया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर कैसे टोल कर्मचारी एक पति पत्नी को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं। 

मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

यह मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। टोल मैनेजर दीदार सिंह का आरोप है कि पति-पत्नी ने शराब पी रखी थी और गलत दिशा से गाड़ी ड्राइव कर रहे थे जिसके बाद दोनों ने टोल कर्मचारियों के साथ बदतमीजी की है। पुलिस अफसरों का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp