Video: CISF की महिला कांस्टेबल ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को मारा थप्पड़, वीडियो आया सामने

06 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 6 2024 6:22 PM)

follow google news

Kangana Ranaut सिक्योरिटी चेकइन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी तो उनको CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया। वो चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए निकल गई हैं और वहां पहुंच कर इस मामले पर बयान देंगी।

Video Chandigarh: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर BJP सांसद कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि जब वह UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थीं। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी तो उनको CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया। कहा जा रहा है की किसानों के खिलाफ कंगना के बयान से नाराज थी महिला जवान।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को मारा थप्पड़

आगे की कार्रवाई के लिए कुलविंदर कौर को उनके सीआईएसएफ कमांडेंट के पास ले जाया गया। हालांकि कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए निकल गई।थोड़ी देर बाद ही कंगना रनौत दिल्ली पहुंचीं। कंगना ने वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में सीआईएसएफ की महानिदेशक नीना सिंह को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। 

बोर्डिंग के समय मारा थप्पड़

एमपी कंगना का दावा है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकइन प्वाइंट में कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की और उन्हें थप्पड़ मारा। महिला सिपाही कुलविंदर को सीओ कक्ष में हिरासत में लिया गया है और पूछताछ जारी है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ द्वारा सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

 

    follow google newsfollow whatsapp