Video: अंडे के लिए युवक का कत्ल, रुड़की में जरा सी बात पर अंडा विक्रेता को बाल्टी से पीट-पीट कर मार डाला, खौफनाक वीडियो

10 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 10 2024 5:25 PM)

follow google news

Shocking Video: रुड़की में अंडे बेचने वाले युवक की मामूली सी बात को लेकर बाल्टी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई, युवक को तब तक मारा जब तक वो मर नहीं गया।

रुड़की से चांदनी कुरैशी की रिपोर्ट

Uttarakhand Crime Shocking: उत्तराखंड के रुड़की सिविल लाइन कोतवाली इलाके से कत्ल की खौफनाक तस्वीरें सामने आई हैं। आईआईटी के समीप अंडे की ठेली लगाने वाले एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। देर रात मामूली सी बात को लेकर बाल्टी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में क़ैद हो गई है। जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे युवक पर बाल्टी से वार पे वार किये जा रहा है। हालाकि एक ई रिक्शा चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया था लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

युवक को मौत के घाट उतार दिया

परिजनों का कहना है उनका लड़का आईआईटी के समीप अंडों की ठेली लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। किसी बात को लेकर कुछ युवकों से कहां सुनी हो गई मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर दिया लेकिन युवकों के मन में उससे बदला लेने की बात घर पर गई। कुछ देर बाद युवक वापस आए और आकाश के साथ मारपीट शुरू कर दी।

अंडा विक्रेता को बाल्टी से पीट-पीट कर मार डाला

मारपीट से भी युवकों का मन नहीं भरा तो वहां पर रखी बाल्टी से आकाश पर हमला कर दिया। जब आकाश अधमरा हो गया तो युवक वहां से भाग निकले। आकाश को रुड़की के सिविल अस्पताल ले जाया गया वहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। आकाश के परिजनों की तहरीर के आधार पर एक नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

    follow google newsfollow whatsapp