दो छूरी, तमंचे और कारतूस से लैस 'ज़ालिम' से पुलिस की मुठभेड़, एनकाउंटर में गोतस्कर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

01 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 1 2023 3:10 PM)

follow google news

UP Noida Crime: गौतमबुद्धनगर जिले में थाना बादलपुर की पुलिस ने शुक्रवार को तड़के एक मुठभेड़ के दौरान गौकशी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

UP Noida Crime: जिले में थाना बादलपुर की पुलिस ने शुक्रवार को तड़के एक मुठभेड़ के दौरान गौकशी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ के दौरान आरोपी पैर में एक गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी भाग निकला।

गौकशी का आरोपी गिरफ्तार

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हृदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस आज सुबह अंबुजा सीमेंट फैक्ट्री के पास जांच कर रही थी। उन्होंने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को संदेह के आधार पर रुकने का इशारा किया गया लेकिन उन्होंने रुकने की बजाय पुलिस पर गोली चलाई।  

जालिम के पैर में लगी गोली

कठेरिया ने बताया कि पुलिस ने जबाबी कार्रवाई की जिसमें जमाल उर्फ जालिम पैर में गोली लगने से घायल हो गया। करीब 44 वर्षीय जमाल हापुड़ जिले के हापुड़ देहात का रहने वाला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि जमाल का साथी अफजल अंधेरे में पुलिस पर गोली चलाते हुए भाग गया और उसकी तलाश की जा रही है।

अफजल अंधेरे में गोली चलाते हुए फरार

कठेरिया ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के पास से एक देसी तमंचा, कारतूस, एक बोरा, रस्सी तथा दो छुरी बरामद की गई हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने गौकशी करने की बात स्वीकार की है और उसके खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में मुकदमे भी दर्ज हैं।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp