Encounter Video: सुपारी लेकर की युवती की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शूटरों को किया लंगड़ा, देखिए एनकाउंटर का वीडियो

30 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 30 2023 8:40 PM)

follow google news

UP Encounter Video: महिला की हत्या सुपारी देकर करवाई गई थी और इस हत्या में महिला के पड़ोसी सहित कई लोगों के नाम सामने आए हैं।

UP Encounter Video: नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में रहने वाली एक महिला की बीती 26 सितंबर को हत्या कर दी गई थी। शनिवार की दोपहर इस मामले में पुलिस ने दो शूटरों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार महिला की हत्या सुपारी देकर करवाई गई थी और इस हत्या में महिला के पड़ोसी सहित कई लोगों के नाम सामने आए हैं। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। 

दो सुपारी किलर्स के पैर में मारी गोली

दो सुपारी किलर्स के पैर में मारी गोली

पुलिस उपयुक्त (जोन तृतीय) साद मिया खान ने बताया कि दादरी थानाक्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में रहने वाले पुष्पेंद्र नाम के व्यक्ति की पत्नी राजकुमारी (40) की 26 सितंबर को उस समय दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह घर से बाहर काम करने के लिए जा रही थी। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस को आज सूचना मिली कि महिला की हत्या में शामिल दो बदमाश सुपारी के पैसा लेने के लिए थाना दादरी क्षेत्र में आए हैं। 

पुलिस ने शूटरों को किया लंगड़ा

एनकाउंटर में दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस उपयुक्त (जोन तृतीय) साद मिया खान ने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाशों को रोकने का प्रयास किया लेकिन वे रुकने की बजाय पुलिस दल पर गोलीबारी करके भागने लगे। उन्होंने बताया की इसके जवाबे में पुलिस ने भी गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अरविंद उर्फ मोनू गुर्जर, पुत्र ब्रह्मपाल सिंह, निवासी ग्राम गोहरा आलमगीर, जिला हापुड़ व अनिकेत उर्फ दुजाना, पुत्र मनीराम उर्फ पप्पू, निवासी बाबूगढ़ छावनी, जिला हापुड़ के पैर में लगी। 

एनकाउंटर में दो गिरफ्तार

महिला की हत्या सुपारी देकर करवाई गई 

खान ने बताया कि दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, कारतूस, 50 हजार रुपये नगद बरामद किया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि महिला के पड़ोसी कपिल ने 2 लाख रुपये की सुपारी देकर दोनों बदमाशों से उसकी हत्या करवाई थी। खान ने बताया कि इस मामले में महिला के पति और परिवार कुछ अन्य लोगों भी संदेह के घेरे में हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp