Video: नोएडा में एयर इंडिया क्रू मेंबर की गोलियों से भूनकर हत्या, कार में बैठे युवक पर बरसाईं 9 राउंड गोलियां, दिन दहाड़े हत्या से दहशत

19 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 19 2024 4:35 PM)

follow google news

Noida Murder: बताया जा रहा है कि सूरज अपनी कार से कहीं जा रहा था तभी बाइक सवार हमलावरों ने चारों तरफ से घर कर गोलियां बरसाईं।

UP Nioida Crime: नोएडा में दिन दहाड़े सरेआम युवक की हत्या कर दी गई। कार सवार पर हमलावरों ने कई गोलियां बरसाईं और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बाइक सवार हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया है। शहर के सबसे पॉश सेक्टर 104 में दिनदहाड़े हत्या से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान 32 साल के सूरजभान के रुप में हुई है। सूरज नोएडा की लोटस बुलिवर्ड सोसाइटी में रहता था।

9 राउंड फायरिंग से दहशत

ये वारदात सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 104 में सामने आई। बताया जा रहा है कि सूरज अपनी कार से कहीं जा रहा था तभी बाइक सवार हमलावरों ने चारों तरफ से घर कर गोलियां बरसाईं। जिससे मौके पर ही जिम ट्रेनर की मौत हो गई। घटना के बाद आस पास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी। बदमाशों ने बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। घटना तब हुई जब सूरज श्री प्लाजा में मौजूद एनीटाइम फिटनेस जिम से लौट रहे थे।

पांच हमलावरों ने मारी गोली

चश्मदीदों के मुताबिक फारयरिंग करने वाले हमलावर बाइक पर सवार थे जिनकी संख्या तीन बताई जा रही है। पीड़ित जिम करके लौट रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की टीम सीसीटीवी से फुटेज निकालने की कोशिशों में जुटी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मृतक सूरज शादीशुदा थे। उनकी चार साल की बच्ची भी है। सूरज एयर इंडिया में क्रू मेंबर थे। 

    follow google newsfollow whatsapp