Video: पूरे यूपी में घने कोहरे का कहर, आपस में टकराए कई वाहन, तीन की मौत, एक दर्जन लोग घायल

27 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 27 2023 2:40 PM)

follow google news

UP News Video: उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में घने कोहरे की वजह से अलग अलग सड़क हादसों में कम से कम तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।

UP News Video: उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में घने कोहरे की वजह से अलग अलग सड़क हादसों में कम से कम तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। राजधानी से सटे उन्नाव जिले में बांगड़मऊ पुलिस थाना अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस्वे पर एक कंटेनर ट्रक से तीन बसों और दो कारों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि कम से कम 15 लोग घायल हो गए। 

घने कोहरे की वजह से हादसे

बांगड़मऊ थाने के एसएचओ ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा, घने कोहरे की वजह से एक कंटेनर ट्रक के पीछे से एक बस ने टक्कर मार दी जिसके बाद दो अन्य बसें उस दुर्घटनाग्रस्त बस से भिड़ गईं और फिर दो कारें पीछे से आकर इन बसों से टकरा गईं। यह दुर्घटनाएं बुधवार को तड़के घटीं। पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में विजय कुमार (50) की मृत्यु हो गई, जबकि 15 अन्य यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बसें दुर्घटनाग्रस्त कार पर चढ़ी कार

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में खेकड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में एक वैन की एक ट्रक से टक्कर हो गई जिससे वैन में सवार दो महिलाओं की मृत्यु हो गई, जबकि 11 अन्य घायल हो गए। खेकड़ा पुलिस थाने के एसएचओ राजीव सिंह ने कहा, बुधवार को तड़के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस्वे पर एक यात्री वैन एक ट्रक से टकरा गई जिससे वैन में सवार सीमा (44) और मंदीप (38) की मृत्यु हो गई, जबकि वैन में सवार 11 अन्य यात्री घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कोहरे में संभलकर चलें

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि घने कोहरे की वजह से वैन का ड्राइवर ट्रक को नहीं देख सका जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई। उधर, इटावा में बुधवार की सुबह जसवंतनगर क्षेत्र में आगरा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक की टक्कर से तीन व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना के समय ये तीनों सड़क के किनारे खड़े थे और तभी एक ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। इन तीनों व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp