VIDEO: इसे कहते हैं असली बाबू, जिसने दरोगा से भी रिश्वत ले ली, कलक्ट्रेट में बाबू का रिश्वत लेते VIDEO

21 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:00 PM)

follow google news

UP Viral News: उत्तर प्रदेश (uttarpradesh) के बुलंदशहर जिले में एक सरकारी अधिकारी को कलक्ट्रेट में कथित तौर पर रिश्वत (Bribe Video) लेते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

UP Viral News: उत्तर प्रदेश (uttarpradesh) के बुलंदशहर जिले में एक सरकारी अधिकारी को कलक्ट्रेट में रिश्वत (Bribe Video) लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अधिकारी फिलहाल इस मामले की जांच पर चर्चा कर रहे हैं.

कलेक्ट्रेट के बाबू ने पुलिसकर्मी से ली रिश्वत

वीडियो में कलेक्टरेट कार्यालय में कार्यरत एक सरकारी अधिकारी श्री अजय शर्मा हैं. वीडियो में किसी को उन्हें पैसे देते हुए देखा जा सकता है और यह फुटेज बाद में सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया. बताया जा रहा है कि यह वीडियो करीब चार दिन पुराना है.

बताया जा रहा है कि जब पुलिस किसी को गिरफ्तार करती है तो उसे प्रसाद बाबू को रिश्वत देनी पड़ती है. इसके एवज में बाबू ने इंस्पेक्टर से रिश्वत ली थी.

बुलंदशहर कलक्ट्रेट में बाबू का रिश्वत लेते VIDEO

इस वीडियो के वायरल होने से प्रशासनिक अधिकारियों में काफी हलचल मच गई है, जो कलक्ट्रेट के भीतर भ्रष्टाचार की चिंताओं पर प्रकाश डालता है. इसके जवाब में श्री शर्मा के खिलाफ जांच शुरू कर दी गयी है. इस घटना से पूरे जिला प्रशासन में खासा हड़कंप मच गया है.

जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद फिलहाल जांच चल रही है. जांच रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई की जायेगी.

    follow google newsfollow whatsapp