Video: आज़म खान को मिली मुसलमान होने की सजा, कभी ना कभी तो मिलेगा इंसाफ, आजम को लेकर शिवपाल का बयान

28 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 28 2023 4:50 PM)

follow google news

UP News Azam Khan: बाराबंकी में शिवपाल यादव ने आजम खान की गिरफ्तारी के लिए बीजेपी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह निर्णय हुआ है लेकिन इंसाफ नहीं मिला है. कभी न कभी तो इंसाफ मिलेगा.

UP News Azam Khan: फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान, उसकी पत्नी और बेटे को सजा सुनाए के मामले पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव काफी नाराज दिखें है. समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव बाराबंकी पहुंच गए है. जिसके बाद उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आजम को मुसलमान होने की सजा मिली है. उनके खिलाफ साजिश और षडयंत्र रचा गया है. इसके साथ ही शिवपाल ने इंडिया गठबंधन के साथ ही लोकसभा चुनाव लड़ने की बात की.

इंसाफ नहीं मिला कभी न कभी तो मिलेगा

शिवपाल ने कहा उनके मामले में सिर्फ कोर्ट का फैसला हुआ है. इंसाफ नहीं मिला है. शिवपाल ने कहा कि आजम खान को कभी न कभी तो इंसाफ मिलेगा. सपा के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार विपक्ष को खत्म कर देना चाहती है. शिवपाल ने कहा कि बीजेपी विपक्ष के लोगों को झूठे मामलों में फंसाकर जेल भेजती है. पिछड़े वर्ग और खासतौर पर मुसलमानों के साथ उत्पीड़न हो रहा है. समाजवादी पार्टी आजम खान के साथ है और जल्द ही वह उनसे मिलने के लिए सीतापुर जेल जाएंगे. शिवपाल ने कहा कि आजम खान के खिलाफ साजिश की गई है.

सपा व गठबंधन मिलकर सरकार को हटाएगी

उधर, कांग्रेस और I.N.D.I.A. गठबंधन को लेकर किए गए सवाल पर शिवपाल ने कहा कि हम चाहते हैं कि गठबंधन मजबूत रहे और भारतीय जनता पार्टी को हटाए. कांग्रेस को भी सोचना चाहिए था कि जो वादा किया था, जो सीटें देने के लिए कहा था, वो देनी चाहिए थीं. फिर भी समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ है.आने वाले लोकसभा चुनाव में सपा व गठबंधन मिलकर केंद्र सरकार को हटाने का काम करेगी.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp