Video: प्रयागराज में बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा का सर तन से जुदा करने की कोशिश, इंजीनियरिंग के छात्र लारेब ने किया चापड़ से हमला, आरोपी को लगी पुलिस की गोली

25 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 25 2023 12:50 AM)

follow google news

UP Crime News: इंजीनियरिंग के छात्र लारेब हाशमी ने बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर धारदार चापड़ से हमला कर दिया। इंजीनियरिंग के छात्र लारेब हाशमी के चापड़ से हमले के बाद बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा के गर्दन और हाथ पर चोट आई।

अरविंद ओझा के साथ आनंद राज की रिपोर्ट

UP Big Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक सनसनी फैला देना वाला मामला सामने आया है। यहाँ चलती बस में एक युवक ने बस कंडक्टर पर चापड से हमला कर दिया। यूपी के प्रयागराज सिविल लाइंस से करछना जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक बस सेवा में यात्रा कर रहे इंजीनियरिंग के छात्र लारेब हाशमी और बस के कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा के बीच बस के किराए को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की इंजीनियरिंग के छात्र लारेब हाशमी ने बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर धारदार चापड़ से हमला कर दिया। इंजीनियरिंग के छात्र लारेब हाशमी के चापड़ से हमले के बाद बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा के गर्दन और हाथ पर चोट आ गई और बस में चारों तरफ खून ही खून के छीटे बिखर गए।

बस में चारों तरफ खून ही खून

आप को बता दे इलेक्ट्रॉनिक बस जैसे ही प्रयागराज नैनी के इंजीनियरिंग कॉलेज के गेट के सामने पहुंची थी इस समय ही इंजीनियरिंग के छात्र ने कंडक्टर पर हमला किया था। आप को बता दे जब तक बस में मौजूद दूसरे छात्र और चालक कुछ समझ पाते तब तक छात्र बस से उतर कर कॉलेज के अंदर घुस गया। यही नहीं ऐसा बताया जा रहा है भागते हुए छात्र ने जमात अभी जिंदा है अल्लाह हू अकबर का नारा लगाते हुए भागा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी इंजीनियरिंग का छात्र यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ का भी नाम ले रहा है। 

छात्र ने जमात अभी जिंदा है अल्लाह हू अकबर का नारा लगाया

वहीं आरोपी इंजीनियरिंग के छात्र लारेब हाशमी को जब पुलिस ने अरेस्ट कर थाने ले गई उसके बाद हमला करने में प्रयुक्त हुए सामान को रिकवर करने के लिए जब बाहर ले गए तो वहीं पर पुलिस पर आरोपी लारेब हाशमी  नहीं छुपाए गए पिस्तौल से फायर कर गया जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए लेकिन फौरन अपनी पोजीशन लेने के बाद पुलिस वालों ने भी आरोपी पर फायर दाग दिया जिसमें आरोपी लारेब हाशमी के पांव में गोली लग गई। 

लारेब हाशमी के पांव में लगी गोली 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कर दिया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पहले शुरुआती जांच में यह विवाद कंडक्टर से बस के किराए को लेकर माना जा रहा था लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी बोल रहा है कि उसने हमारे रसूलुल्लाह को गलत बोल रहा था इसलिए मैंने उसे पर हमला किया। इस मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है। 

प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र 

जानकारी के अनुसार लारेब हाशमी पुत्र मोहम्मद यूनुस हाजीगंज सोरांव का रहने वाला है और प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र है। बीते दिनों टिकट के पैसे को लेकर छात्र कंडक्टर के बीच विवाद हुआ था। इसी को लेकर छात्र ने कंडक्टर पर हमला किया है। इंजीनियरिंग के छात्र के पिता अपने गांव में पोल्ट्री फार्म चलाता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp