Video: बेडरुम में लेडी टीचर की जली लाश, कत्ल से पहले दरवाजे पर लिखा कातिलों का पता, असली कातिल का राज़ खुला तो सन्न रह गई पुलिस

18 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 18 2024 7:35 PM)

follow google news

Kanpur Murder: दरवाजे पर लिखा मौत का ये इकरारनामा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई, पुलिस ने सबूत के तौर पूरा का पूरा दरवाजा उखाड़ लिया।

कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट

UP Murder News: यूपी के कानपुर से कत्ल का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बीती 9 जनवरी की तारीख थी। पुलिस को खबर मिली कि कानपुर के रायपुरवा के मकान में लेडी टीचर का कत्ल कर दिया गया है। ये कत्ल पेशे से टीचर अंजू वर्मा का था। कत्ल के बाद कातिल ने अंजू की लाश को आग के हवाले कर दिया था। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस टीम ने बारीकी से क्राइम सीन को देखा तो पुलिस अफसरों की आंखे घर के दरवाजे पर जाकर टिक गईं। घर के दरवाजे पर सफेद चॉक से कुछ लिखा था। पुलिस ने करीब से देखा तो दरवाजे पर लिखा था कि:

मंजू की अगर अचानक मृत्यू हो जाती है तो इसके जिम्मेदार पड़ोसी होंगे सबूत के तौर पर ये नोट लिख रही हैं। मंजू 2/9/23  

दरवाजे पर लिखा मौत का ये इकरारनामा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने सबूत के तौर पूरा का पूरा दरवाजा उखाड़ लिया और अपने साथ ले गई। दरवाजे पर हत्या का नोट लिखा हुआ था लिहाजा पुलिस ने कुछ पड़ोसियों को हिरासत में ले लिया। वो पड़ोसी जिनका मंजू से विवाद भी होता था। जब पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई तो माजरा कुछ और ही निकला। जांच में पता चला कि महिला का इसी इलाके के रहने वाले धर्मेंद्र नाम के लड़के से विवाद हुआ था। खास बात यह भी थी की हत्या के बाद से धर्मेंद्र अचानक गायब हो गया था।  

दरवाजे पर लिखा मौत का इकरारनामा 

इस दौरान पुलिस ने मोहल्ले मे जब और जांच की तो पता चला महिला का फोन गायब हो गया था उस फोन से आखिरी कॉल मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति को की गई थी। पुलिस ने जब उस शख्स से पूछताछ की तो उसने बताया कि ये कॉल उसे धर्मेंद्र ने की थी। धर्मेंद्र ने मंजू के पड़ोसी से पूछा था कि मंजू के केस में कोई पड़ोसी पकड़ा गया है या नहीं। सवाल ये था कि मंजू का फौन धर्मेंद्र के पास कहां से आ गया। यही वो सिरा था जिसने पुलिस को कातिल का पता दे दिया। धर्मेंद्र की तलाश शुरु हुई तो पता चला वह अपने भाई के पास भीलवाड़ा में मौजूद है।  आनन फानन में पुलिस की एक टीम भीलवाड़ा गई वहां से धर्मेंद्र को पूछताछ के लिए कानपुर ले आई।

प्रेमी का बेटा निकला टीचर का कातिल

यहां पूछताछ में धर्मेंद्र की हकीकत खुलती देर नहीं लगी। डीसीपी प्रमोद कुमार का कहना है कि उसने बताया कि मेरे पिताजी के अवैध संबंध टीचर मंजू से थे। धर्मेंद्र इस बात से नाराज था उसके पिता का संबंध टीचर मंजू वर्मा से था। पिता मंजू वर्मा पर काफी पैसा खर्च करते थे। धर्मेंद्र इस से नाराज रहता था। इधर जब उसने देखा की मंजू वर्मा ने अपनी हत्या के लिए दरवाजे पर पड़ोसियों के नाम लिखे हैं। तो उसने कत्ल का प्लान बनाया। प्लान ये था कि कत्ल वो करेगा और पड़ोसी फंस जाएंगे। प्लान के मुताबिक 9 जनवरी को रात में धर्मेंद्र ने जब देखा मंजू  का दरवाजा खुला है तो चुपचाप अंदर गया पहले उसने रजाई से दबाकर मंजू वर्मा का गला घोट दिया।  कत्ल के बाद वो रजाई में आग लगाकर मौके से फरार हो गया। 

    follow google newsfollow whatsapp