Video: ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर अटकी लिफ्ट, लिफ्ट मे 15 मिनट तक फंसे रहे बुजुर्ग समेत तीन लोग, सामने आया वीडियो

31 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 31 2023 2:50 PM)

follow google news

UP CRIME VIDEO: मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्च सोसाइटी का है। जहां पर एक लिफ्ट अचानक से अटक गई। इस दौरान लिफ्ट में एक बुजुर्ग सहित तीन लोग लिफ्ट के अंदर ही फंस गए।

UP CRIME VIDEO: ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट अटकने के मामले कम होने का नाम नही ले रहे। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्च सोसाइटी का है। जहां पर एक लिफ्ट अचानक से अटक गई। इस दौरान लिफ्ट में एक बुजुर्ग सहित तीन लोग लिफ्ट के अंदर ही फंस गए और करीब 15 मिनट तक यह लोग लिफ्ट के अंदर ही फंसे रहे। सूचना मिलने के बाद इन लोगों को बाहर निकल गया।

झटका लगते ही लिफ्ट अचानक रुक गई

तीन लोग लिफ्ट से ऊपर अपने फ्लैट में जा रहे थे जैसे ही लिफ्ट पहले फ्लोर पर पहुंची उससे पहले ही लिफ्ट में एक झटका लगा और झटका लगते ही लिफ्ट अचानक रुक गई। लिफ्ट में मौजूद लोगों ने इस दौरान अलार्म बटन दबाया लेकिन किसी तरह की कोई भी मदद नहीं मिल पाई। लिफ्ट के अंदर इंटरकॉम से टावर गार्ड और मैन गेट पर भी फोन किया गया लेकिन ना तो टावर गार्ड ने फोन उठाया और ना ही में गेट पर किसी ने फोन उठाया। 

कोई भी मदद नहीं मिल पाई

इस दौरान लिफ्ट में मौजूद लोग काफी घबरा गए। गनीमत यह रही की लिफ्ट में सवार विजय गोयल के पास मोबाइल फोन था और उनके मोबाइल पर नेटवर्क भी आ रहे थे। उन्होंने जिन्निया टावर में रहने वाले अपने एक परिचित को फोन किया। जिसके बाद उन्होंने मैन गेट पर मोबाइल से कॉल करके बताया तब गार्ड ने आकर लिफ्ट को खोला और सभी लोगों को बाहर निकाल। इन लोगों ने बताया कि करीब 15 मिनट तक यह लिफ्ट के अंदर ही फंसे रहे।

    follow google newsfollow whatsapp