Video: बुलंदशहर में चांटे की खूनी गूंज, चाचा को भतीजे ने मारा तमाचा, चचेरे भाईयों ने लिया खौफनाक इंतक़ाम

19 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 19 2023 7:00 PM)

follow google news

UP Crime News: पिता ने ही अपमान का बदला लेने के लिए अपने तीनों बेटों को हत्या के लिये उकसाया। नीरज का पिता थप्पड़ लगने के बाद से अदावत की आग में जल रहा था।

बुलन्दशहर से मुकुल शर्मा की रिपोर्ट

UP Crime News: यूपी के बुलंदशहर में चाचा भतीजे का झगड़ा खूनी साजिश में बदल गया। बुलन्दशहर में कोतवाली देहात इलाके में भतीजे ने चाचा को तमाचा मार दिया। चाचा के तीन बेटों ने चेचेरे भाई को खौफनाक मौत दे दी। चचेरे भाइयो ने पिता के अपमान का बदला लेने के लिए चांटा मारने वाले रिंकू की लोहे की रॉड से मारा, फिर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

चाचा भतीजे का झगड़ा खूनी साजिश में बदला

आरोपियों ने हत्या के बाद शव को जंगल ने फेंक दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल लोहे की रॉड भी बरामद कर ली गई है। आरोपियों से दो तमंचे व कारतूस भी बरामद किये गए हैं। पुलिस ने नरेश उर्फ रिंकू हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया पिता के अपमान का बदला लेने के लिए चचेरे भाइयों ने ही रिंकू की हत्या की थी।

आरोपियों से दो तमंचे व कारतूस भी बरामद

दरअसल एक रोज़ हत्यारोपियों के पिता को एक विवाद हो जाने पर रिंकू ने थप्पड़ जड़ दिया था। आरोप है कि पिता ने ही अपमान का बदला लेने के लिए अपने तीनों बेटों को हत्या के लिये उकसाया। नीरज का पिता थप्पड़ लगने के बाद से अदावत की आग में जल रहा था। पिता के कहने पर नीरज व अर्जुन ने तीसरे भाई के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियो ने रिंकू के सिर व चेहरे पर नुकीले हथियारों से वार किया, डंडे से पीटा और गोली मार दी। 

    follow google newsfollow whatsapp