Video: यूपी के आजमगढ़ में दिन दहाड़े पिता-पुत्र की गोली मार कर हत्या, हत्या का खौफनाक सीसीटीवी आया सामने

22 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:05 PM)

follow google news

UP Crime News Azamgarh CCTV: वीडियो में देखा जा सकता है कि बेखौफ बदमाश किस तरह से व्यापारी पिता पुत्र को गोलियों से भूनकर उन्हें मौत के घाट उतार रहे हैं।

आज़मगढ़ से राजीव कुमार की रिपोर्ट

UP Crime News Azamgarh CCTV: आजमगढ़ महाराजगंज थाना अंतर्गत सरदहा बाजार में दिनदहाड़े व्यापारी व उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेखौफ बदमाश किस तरह से व्यापारी पिता पुत्र को गोलियों से भूनकर उन्हें मौत के घाट उतार रहे हैं। इस हत्या का खौफनाक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 

हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

अपराधियों ने सीसीटीवी टीवी और डीवीआर को भी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन उसमें कामयाब ना हो पाए।  वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि बदमाश दुकान में घुसकर फायरिंग कर रहे हैं। दरअसल जिले के गोपालपुर में रहने वाले व्यापारी रशीद अहमद सरदहा बाजार में कपड़ों की दुकान चलाते थे। यहीं रशीद का परिवार ऊपरी हिस्से में रहता है। 

दिन दहाड़े डबल मर्डर

हत्या की घटना बुधवार की सुबह की है। रशीद अपने छोटे बेटे शोएब के साथ दुकान खोल कर साफ-सफाई कर रहे थे तभी बाइक सवार तीन बदमाश मौके पर और दुकान में घुसकर रशीद व उनके बेटे पर फायरिंग शुरु कर दी। इस गोलीबारी में मौके पर ही पिता पुत्र की मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

    follow google newsfollow whatsapp