Video: गाजियाबाद का खौफनाक वीडिया वायरल, बदमाशों ने युवक को लाठी-डंडो व ईंटों से पीट कर अधमरा किया

22 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:10 PM)

follow google news

UP Crime Video Ghaziabad: घटना में घायल युवक को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पूरा घटनाक्रम लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के उत्तरांचल कॉलोनी का है।

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

UP Crime Video Ghaziabad: गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट गाजियाबाद में एक युवक पर बाईक सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। इस घटना का खौफनाक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सड़क पर कुछ युवकों के साथ खड़ा है। तभी दो बाईक पर सवार 4 युवक आते है और उस युवक पर हमला कर देते है। 

बाईक सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला किया

इस दौरान आरोपी डंडे और ईंट से बेरहमी से ताबड़तोड़ वार करते है। युवक पर हमला करने वाले बदमाश भद्दी भद्दी गालियां भी दे रहे है। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो जाते है। घटना में घायल युवक को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पूरा घटनाक्रम लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के उत्तरांचल कॉलोनी का है। इस घटना के बारे में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात में पीड़ित युवक प्रिंस बालियान की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि प्रिंस की ओर से दी गई घटना का कोई कारण नहीं बताया गया है। 

सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल

प्रिंस अपने ताऊ के घर से अपने घर की तरफ जा रहा था तभी बाइक सवार चार दबंग बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। इस पूरे मामले में एसीपी अंकुर विहार रवि प्रकाश ने बताया की आपसी विवाद में युवकों द्वारा प्रिंस नामक युवक पर हमला किया गया है। पीड़ित युवक से शिकायत लेकर मुकद्दमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश शुरू की गई है। 

    follow google newsfollow whatsapp