डिलीवरी बॉय बनकर फ्लैट में घुसा, महिला से किया SEXUAL ASSAULT, मुठभेड के दौरान पैर में लगी गोली हुआ गिरफ़्तार

29 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 29 2023 1:07 PM)

follow google news

UP BIG CRIME: महिला को फ्लैट मे अकेला पाकर जबरदस्ती घुसकर मारपीट कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था।

UP BIG CRIME: नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी सुमित को गिरफ़्तार किया है। 27 अक्टूबर को सुपरटैक ईकोविलेज 01 मे फ्लैट मे एक महिला को सामान डिलीवरी करने के लिए गया था। इस दौरान महिला को फ्लैट मे अकेला पाकर जबरदस्ती घुसकर मारपीट कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था।  


आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीमो का गठन कर पतारसी सुरागरसी अभियुक्त मे लगाया गया था। जिसके बाद हमराह के मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त को खैरपुर से गिरफ्तार किया गया और  सैक्टर 03 मे पहुँचने पर अभियुक्त सुमित सब इंस्पेक्टर भरत सिंह का सरकारी पिस्टल छीनकर भाग गया।  

तत्काल बिसरख पुलिस टीम व स्वाट टीम के संयुक्त प्रयास से सैक्टर 03 व आस पास के क्षेत्र मे काम्बिंग की गयी। काम्बिंग के दौरान अभियुक्त द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किये गये जिसमे आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा फायरिंग के दौरान अभियुक्त को पैर मे गोली लगी। मुठभेढ मे घायल अभियुक्त से सरकारी पिस्टल मौके पर बरामद किया गया। अभियुक्त को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है। अभियुक्त का बडा भाई मनोज थाना बादलपुर से हिस्ट्रीशीटर है अभियुक्त भी आपराधिक प्रवृत्ति का है व पूर्व मे भी अवैध शराब को बेचने मे जेल जा चुका है।

    follow google newsfollow whatsapp