Video: आजम खान को यूपी पुलिस ले गई सीतापुर जेल, जेल शिफ्टिंग से पहले आज़म ने की ये ज़िद, देखिए वीडियो

22 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 22 2023 8:12 PM)

follow google news

UP Azam Khan Video: आजम खान ने जिद की कि उन्हे जीप में किनारे बैठने दिया जाए क्योंकि उनकी कमर में दर्द है, आजम ने पुलिस अफसरों से कहा कि मेरी उम्र का तो लिहाज करो।

UP Azam Khan Video: सपा के कद्दावर नेता आजम खान को यूपी पुलिस ने रात के सन्नाटे में सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया। इससे पहले भी आजम खान सीतापुर जेल में कई महीने रह चुके हैं। मोहम्मद आजम खान को सुबह करीब 4 बजकर 40 मिनट पर पुलिस के काफिले में रामपुर से सीतापुर रवाना कर दिया गया।

रात के सन्नाटे में आज़म की सीतापुर जेल शिफ्टिंग 

तड़के रामपुर जेल से निकले आजम खान शाल ओढ़े हुए थे। पहले उन्होने बेटे अब्दुल्ला आजम को पुलिस वैन में बैठाया। जब आजम खान को पुलिस की जीप में बैठाया जाने लगा तो उन्होने जीप में बीच में बैठने से इनकार कर दिया। आजम खान ने जिद की कि उन्हे जीप में किनारे बैठने दिया जाए क्योंकि उनकी कमर में दर्द है। आजम खान ने पुलिस अफसरों से कहा कि मेरी उम्र का तो लिहाज करो। 

मेरी उम्र का तो लिहाज करो

गौरतलब है कि 18 अक्टूबर 2023 को अब्दुल्लाह आजम खान के डबल जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान उनकी पत्नी डॉक्टर तजीन फातिमा और छोटे बेटे अब्दुल आजम खान को कोर्ट ने साथ-साथ वर्ष का कारावास एवं 50 हजार का जुर्माना लगाया था जिसके बाद पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उन्हें रामपुर जिला कारागार भेज दिया गया था परंतु रविवार को यानि 22 अक्टूबर 4:40 एम पर उन्हें रामपुर जिला कारागार से बाहर निकलकर शिफ्ट किया गया।

    follow google newsfollow whatsapp