Video: होली के हुड़दंग में युवक का कत्ल, आगरा में होली खेल रहे युवक की पत्थर से मारकर हत्या, सामने आया वीडियो

25 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 25 2024 6:05 PM)

follow google news

Crime Video: हमले में रवि के सिर में कई ईंटे लगीं और वो लहरा कर जमीन पर गिर पड़ा। रवि के ज़मीन पर गिरते ही हमलावर मौके से भाग खड़े हुए।

UP Agra Crime: आगरा में होली के जश्न के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए। इसी झगड़े में ईंट से पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपी गुट वाले युवक मृतक को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलते भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। बीच सड़क पर युवक पर हमले की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

ईंट से पीटकर एक युवक की हत्या

बताया जा रहा है कि ये घटना नरायच मंडी की है। यहां एत्माद्दौला कॉलोनी क्षेत्र के नरायच सब्जी मंडी में होली खेलने के दौरान दो गुट में विवाद शुरु हो गया। ये घटना दोपहर करीब 12 बजे री बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों गुट आपस में बहस कर रहे हैं। एक पक्ष की तरफ से 22 साल का रवि और अन्य साथी थे। 

मातम में बदल गई होली की खुशियां

बहस होने के बाद दूसरा पक्ष मौके से चला गया था। थोड़ी ही देर बाद दूसरे गुट के लोग बड़ी संख्या में आए और रवि पर टूट पड़े। इस वक्त रवि अपने भाई के साथ बैठा था। दूसरे पक्ष के लोगों ने रवि पर ईंटों से प्रहार किया। इस हमले में रवि के सिर में कई ईंटे लगीं और वो लहरा कर जमीन पर गिर पड़ा। रवि के ज़मीन पर गिरते ही हमलावर मौके से भाग खड़े हुए।

रवि के सिर में कई ईंटे लगीं

आनन फानन में रवि के परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। इस हत्या के बाद पूरे इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है। आगरा के डीसीपी सूरज राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का लग रहा है। सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp