ये फिल्मी सीन नहीं रियल लाइफ गैंगवार है! कर्नाटक में बीच सड़क हुई फिल्मी स्टाइल में गैंगवार, चली तलवारें, वीडियो वायरल

25 May 2024 (अपडेटेड: May 25 2024 5:32 PM)

follow google news

Video में दोनों ही गुटों के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे दिख रहे हैं। गैंगवार का ये वीडियो 18 मई का बताया जा रहा है। बदमाशों ने कार को हाईवे पर ही खड़ा कर दिया और एक दूसरे सदस्यों की जान लेने की कोशिश की। एक-दूसरे पर हमला करने के लिए हथियारों और कार का इस्तेमाल किया गया।

Video: कर्नाटक में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, ये वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो देखिए। ये किसी फिल्म की शूटिंग का नहीं बल्कि एक गैंगवार का है। उडुपी में सरेआम बीच सड़क पर गैंगवार हो रही है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दो गुटों के बीच गैंगवार चल रही है।

बीच सड़क फिल्मी स्टाइल में गैंगवार

दोनों ही गुटों के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे दिख रहे हैं। गैंगवार का ये वीडियो 18 मई का बताया जा रहा है। बदमाशों ने कार को हाईवे पर ही खड़ा कर दिया और एक दूसरे सदस्यों की जान लेने की कोशिश की। एक-दूसरे पर हमला करने के लिए हथियारों और कार का इस्तेमाल किया गया। बताया जा रहा है कि पैसे के लेन देन को लेकर दोनों गुटों में बवाल हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उडुपी पुलिस ने मारपीट में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कार की चपेट में आने से एक शख्स घायल हुआ है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में कुल 6 लोग शामिल थे। तार फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने दो कार, दो बाइक, एक तलवार और एक ड्रैगर को जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी गरुड़ गिरोह से ताल्लुक रखते हैं।

    follow google newsfollow whatsapp