Video: जयपुर में हत्या की खौफनाक वारदात, क्रिसमस पार्टी में छींटाकशी, युवती को कार से रौंद कर मार डाला, वीडियो आया सामने

26 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 26 2023 6:30 PM)

follow google news

Rajasthan Crime: राजकुमार तो कार की टक्कर से दूर जा गिरा लेकिन उषा के ऊपर से गाड़ी निकल गई। जिसके बाद इलाज के दौरान उषा सुथार की मौत हो गई।

जयपुर से शरत कुमार की रिपोर्ट

Jaipur Shocking: राजस्थान के जयपुर में हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां युवती पर कार चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी गई। ये वारादात इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। घटना जवाहर सर्किल क्षेत्र के गिरधर मार्ग की बतायी जा रही है। पुलिस के मुताबिक युवती की कार से रौंद कर तब हत्या कर दी गई जब वो एक क्लब से रात में पार्टी करके वापस निकली थी। 

आरोपी का नाम मंगेश

पुलिस के मुताबिक कार चालक आरोपी का नाम मंगेश है जो कि कत्ल के बाद से फरार है। पुलिस अफसरों ने बताया कि मरने वाली युवती का नाम उमा सुथार है। युवती एमपी की रहने वाली है जो कि जयपुर में रहकर इवेंट का काम करती थी। शक के आधार पर कहा जा रहा है कि युवक और युवती के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद युवक ने युवती पर कार चढ़ा दी। पुलिस आरोपी की तलाश मे जुटी हैा

जवाहर सर्किल थाने के सीआई दलबीर सिंह ने बताया कि:

"होटल एवरलैंड विश की घटना है, जहाँ मंगेश आरोड़ा और श्रेया भारद्वाज के साथ राजकरण और उसकी दोस्त उमा सुथार पार्टी के लिए गए। पार्टी के दौरान मंगेश ने उमा सुथार पर कुछ कमेंट कर दिया जिसके बाद मंगेश और रामकरण में झगड़ा हो गया। इसी झगड़े में फिर उमा के साथ श्रेया भी कूद पड़ी। होटल से शुरू हुआ झगड़ा रोड़ के बीच तक आ पहुंचा। जिसके बाद तैश में आए मंगेश ने अपनी कार से बेसबॉल का डंडा निकाला और हमला कर दिया। यही नहीं इसके बाद मंगेश अपनी दोस्त श्रेया के साथ कार में बैठा और सड़क के बीच खड़े रामकरण और उषा पर कार चढ़ा दी। हादसे में राजकुमार तो कार की टक्कर से दूर जा गिरा लेकिन उषा के ऊपर से गाड़ी निकल गई। जिसके बाद इलाज के दौरान उषा सुथार की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मृतका उषा सुथार मध्यप्रदेश की रहने वाली है और जयपुर में गुर्जर की थड़ी पर रहती थी। वही घायल युवक रामकरण यहां प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करता है। आरोपी युवक मंगेश की कपड़े की दुकान है। चारों युवक और युवती आपस में दोस्त है और आरोपी शराब के नशे में धुत था। 

    follow google newsfollow whatsapp