VIDEO: कंडक्टर को चापड़ मारने वाले लारेब का बड़ा कबूलनामा, बोला- गुस्ताखों से नाराजगी थी

27 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 27 2023 12:55 PM)

follow google news

प्रयागराज में बस कंडक्टर पर चॉपड़ से हमला करने वाला आरोपी लारेब हाशमी ने घटना के पीछे की असली वजह बताई है.

Lareb Hashmi Confession Video : प्रयागराज में बस कंडक्टर पर चॉपड़ से हमला करने वाला आरोपी लारेब हाशमी ने घटना के पीछे की असली वजह बताई है. उसने कहा है कि कंडक्टर ने धर्म और जाति सूचक गाली दी थी. ऐसा सुना था. इसलिए उसे गुस्सा आया था और इस वारदात को अंजाम दिया. आखिर बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर हमला करने वाले लारेब हाशमी ने क्या कहा. आइए जानते हैं. 

अब पूछताछ में पुलिस को पता चला कि लारेब पाकिस्तानी मौलाना से प्रभावित था. सबक सिखाने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया. इसके अलावा आरोपी लारेब ने तालिबानी वीडियो भी देखे थे. वह सिर कलम करने वाले वीडियो से प्रभावित था. लारेब कंडक्टर हरिकेश की गर्दन काटना चाहता था. उन्होंने वीडियो देखकर घर पर ही कटिंग की प्रैक्टिस की थी. पुलिस की पूछताछ में लारेब ने यह बात कबूल की.

Lareb Hashmi Confession Video 

लारेब का कबूलनामा

लारेब हाशमी ने कबूल किया कि उन्होंने कंडक्टर को सबक सिखाया था. कंडक्टर ने अपने दोस्तों के सामने मेरी बेइज्जती की थी. मैं उसे अल्लाह के पास ले जाना चाहता था. घर से हथियार लाया था. कंडक्टर को अच्छे से सबक सिखाना था. कंडक्टर ने मुझ पर जातिसूचक शब्द कहे. उसके बाद मैं दो दिन तक सो नहीं सका. रात भर मुझे अपमान याद आता रहा. आख़िरकार मैंने अपना बदला पूरा कर लिया. अब मैं चैन से सोऊंगा. पुलिस के न्याय पर कोई भरोसा नहीं है.

इससे पहले यह बात भी सामने आई थी कि लारेब हाशमी एक पाकिस्तानी मौलाना से प्रभावित थे. वह मौलाना के वीडियो देखता था. लारेब मौलाना के विचारों से प्रभावित थे। उसने यूट्यूब पर मौलाना के वीडियो देखे थे. लारेब मौलाना के भाषण सुनते थे। सबक सिखाने के लिए उसने यह अपराध किया।

 

 

    follow google newsfollow whatsapp