Video: बोरवेल से आ रही बच्ची के रोने की आवाज सुनकर रुह कांप जाएगी, मरने के लिए छोड़ी बच्ची भगवान ने भेजे फरिश्ते, देखिए वीडियो

13 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 13 2023 3:40 PM)

follow google news

Odisha Video: यहां अचानक पूरा इलाका एक नवजात बच्चे की कराहती आवाजों से गूंजने लगा। लोग हैरान थे कि आखिर बच्चे के कराहने की आवाज कहां से आ रही है।

संबलपुर से अजय कुमार नाथ की रिपोर्ट

Shocking Video: सड़क पर, बाजार में, भीड़ में, मेले में, यहां तक कि अपने घर के बाहर भी अगर अपना बच्चा पल भर के लिए भी गुम हो जाता है तो हम सबकी जान निकल जाती है। तरह-तरह के ख्याल आते हैं। पता नहीं कहां होगा? कैसा होगा? किस हाल में होगा? पर ज़रा सोचें जिसे दुनिया में आने के फौरन बाद ही जंगल में मौजूद जमीन की गहराई में फेंक दिया गया हो उस पर क्या बीतेगी? 

दिल दहला देने वाली घटना

ओडिशा के संबलपुर जिले में एसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अचानक पूरा इलाका एक नवजात बच्चे की कराहती आवाजों से गूंजने लगा। लोग हैरान थे कि आखिर बच्चे के कराहने की आवाज कहां से आ रही है। लोगों ने आवाज का पीछा किया तो पता चला कि बच्चे की आवाज़ एक बोरवेल से आ रही थी। ये बोरवेल संबलपुर जिला के रेंगाली थाना अंतर्गत लारीपाली गांव के पास जंगल में था। 

जंगल के बोरवेल में बच्ची 

फिर क्या था स्थानीय लोगों ने बच्चे की रोने की आवाज़ सुनकर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस और अग्निशमन विभाग दोनों को सूचित किया। अग्निशमन कर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए और बोरवेल से शिशु को निकालने के लिए तत्काल बचाव अभियान में लग गए। 

आखिर बच्ची को किसने फेंका

काफी देर के रेस्क्यू के बाद आखिरकार नवजात को बोरवेल से बाहर निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि बच्चे को जानबूझकर जंगल के अंदर मौजूद बोरवेल में फेंक दिया गया था। ओड‍िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने नवजात के बचाए जाने पर खुशी जताई और उसकी लंबी उम्र की कामना की। पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर बच्ची को कौन मरने के लिए बोरवेल में फेंक गया था। 

    follow google newsfollow whatsapp