Video: चरित्र पर शक के चलते जेठ ने भाई की पत्नी को जिंदा जलाया, वो चीखती रही लोग तमाशा देखते रहे, रुला देगा ये वीडियो

25 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 25 2023 6:55 PM)

follow google news

MP Video: चरित्र पर शक हुआ तो मध्य प्रदेश के रतलाम में एक शख्स ने अपने छोटे भाई की पत्नी को पहले रॉड से पीटा फिर केरोसीन डालकर जिंदा आग लगा दी।

Shocking Video: कहते हैं जुल्म सहने वाला और जुल्म को देखकर विरोध ना करने वाला भी उतना ही जिम्मेदार है जितना कि जुल्म करने वाला। रतलाम में कुछ ऐसा ही दर्दनाक वाकया सामने आया। यहां एक जेठ को भाई की पत्नी के चरित्र पर शक था। इसी शक के चलते जेठ ने बहू को घर में घुसकर आग के हवाले कर दिया।

भाई की पत्नी पर किया शक

यही नहीं, कहानी आगे भी है। महिला घर से बाहर बचने को भागी तो वो आदमी रॉड लेकर खड़ा हो गया, ताकि कोई उसे बचा न सके। महिला की मौत हो गई। दरअसल मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में 33 वर्षीय महिला को उसके जेठ ने दिनदहाड़े आग के हवाले कर दिया।

घर में घुसकर लगा दी आग

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को रतलाम जिले के ढोढर गांव में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी सुरेश (40) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने कहा कि सुरेश ने अपने छोटे भाई की पत्नी निर्मला पर रॉड से हमला किया और उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

भाई ने हाल ही में की खुदकुशी

लिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। लोढ़ा ने बताया कि निर्मला, सुरेश के छोटे भाई प्रकाश की पत्नी थी, जिसने हाल में आत्महत्या कर ली थी। अधिकारी ने कहा कि आरोपी अपने भाई की मौत के लिए निर्मला को जिम्मेदार मानता था जो ढोढर में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी।

    follow google newsfollow whatsapp