Video: इटावा में नई दिल्ली दरभंगा एक्सप्रेस में भीषण आग, कई बोगियों में लगी आग, जल कर खाक हो गई ट्रेन की बोगी

15 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 15 2023 6:50 PM)

follow google news

UP Train Fire Video: यूपी के इटावा से सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन में भयंकर आग लग गई, फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नही है।

इटावा से अमित तिवारी की रिपोर्ट

UP Train Fire Video: यूपी के इटावा से सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन में भयंकर आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां रवाना कर दी गईं। इटावा में नई दिल्ली से दरभंगा जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। यह दुर्घटना सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास हुई है। बोगी पूरी तरह जलकर राख हो गई है। 

रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन में भयंकर आग 

सूचना है कि ट्रेन में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। इन यात्रियों ने ट्रेन में आग लगते ही कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं, देखते ही देखते एक बोगी पूरी तरह जलकर राख हो गई है। रेलवे अफसरों के मुताबिक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं हैं, केवल आधा दर्जन लोगों को मामूली चोट आई हैं। 

देखते ही देखते एक बोगी पूरी तरह जलकर राख

इटावा से पहले सराय भूपत स्टेशन से ट्रेन गुजरते समय स्टेशन मास्टर ने स्लीपर कोच मे धुंआ देखा था। स्टेशन मास्टर ने वॉकी टॉकी से ट्रेन ड्राइवर और गार्ड को सूचना देकर ट्रेन रूकवाई। तब तक आग ने ट्रेन के चपेट में ले लिया था। इसके बाद स्लीपर कोच में यात्रियों को उतार लिया गया। फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया है। कोई घायल नहीं है।

    follow google newsfollow whatsapp