Video: फिल्म स्टार यश के बर्थडे पर लगा रहे थे बैनर, लगा करंट, मची चीख पुकार, तीन की मौत, सामने आया वीडियो

08 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 8 2024 7:45 PM)

follow google news

Karnataka Crime: कन्नड़ अभिनेता यश के फैन 8 जनवरी की शाम 4 बजे कर्नाटक के गडग में बैनर लगा रहे थे तभी बिजली के तारों की चपेट में आ गए।

Karnataka Crime Video: कर्नाटक के गडग में सुरनागी गांव में एक दुखद घटना सामने आई। 8 जनवरी को अभिनेता यश के जन्मदिन के अवसर पर 25 फुट का बैनर लगाते समय रॉकिंग स्टार यश के तीन कट्टर प्रशंसकों की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई।

करंट लगने से तीन की मौत

बिजली के तारों की चपेट में आने से चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका इलाज स्थानीय डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है। तीनों मृतकों की पहचान हनुमंत हरिजन (21), मुरली (20) और नवीन गाजी (19) के रूप में हुई। पता चला है कि कन्नड़ अभिनेता यश शाम 4 बजे अपने प्रशंसकों के शोक संतप्त परिवारों से मुलाकात करेंगे। 

सुपरस्टार का कट-आउट लगाते वक्त हादसा

करंट लगने का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि तारों में तेज चिंगारी निकलती है और चारों तरफ अंधेरा हो जाता है। करंट लगने से चारों तरफ चीख पुकार मच गई। दरअसल सुरनागी गांव के कई युवा अपने पसंदीदा अभिनेता का जन्मदिन मनाने के लिए आधी रात के आसपास जमा हुए थे। आठ लोग 25 फुट का कटआउट लगा रहे थे, तभी वह बिजली के तार की चपेट में आ गए। 

    follow google newsfollow whatsapp