गुंडागर्दी पाप है पुलिस हमारी बाप है, सिर मुंडवा कर पुलिस ने कराई गुंडों की परेड, निकाला जुलूस, देखिए Video

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 5:39 PM)

follow google news

बदमाशों ने पहले युवक का अपहरण किया और कमरे में बंद कर उसकी जमकर पिटाई की, युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Raipur Video: छत्तीसगढ़ के रायपुर में हाथों में हथकड़ी लगाए चार बदमाशों की पुलिस ने सरेबाजार परेड कराई। चारों बदमाशों के सिर आधे मुंडवा दिए गए। बदमाशों का जुलूस निकाला गया और इस दौरान ये किडनैपर्स नारे लगाते रहे कि गुंडागर्दी पाप है पुलिस हमारी बाप है। दरअसल इस घटना की शुरुआत 15 जुलाई की रात से होती है।

बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस

बीती 15 जुलाई की रात शंकर ठाकुर काम से घर लौट रहा था। तभी प्रिंस और उसके तीन साथियों ने शंकर को अगवा कर लिया। किडनैपिंग के बाद राकेश को जबरन एक घर में कैद कर दिया गया। घर में बदमाशों ने राकेश को बैसबॉल से जमकर पीटा और मारपीट की वीडियो भी बना ली। राकेश को बदमाशों ने तब तक पीटा जब तक वो अधमरा नहीं हो गया। बेहोशी की हालत में बदमाश शंकर को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।

गुंडागर्दी पाप है पुलिस हमारी बाप है

सुबह के वक्त किसी राहगीर की शंकर पर नजर पड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हैरानी की बात ये है कि इस मारपीट का वीडियो बदमाशों ने ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने चारों आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी प्रिंस, अंकुश, अमित और ललित गोरे को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बदमाशों को बाजार मे जुलूस निकाला। पुलिस चारों बदमाशों को इसी हालत में कोर्ट तक ले गई।      

    follow google newsfollow whatsapp