Video: दहेज वाली कार का कहर, दूल्हा दुल्हन की तेज रफ्तार कार ने ले ली एक शख्स की जान, दो जख्मी, देखिए वीडियो

25 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 25 2024 2:20 PM)

follow google news

Shocking Video: दहेज में मिली गाड़ी की तेज रफ्तार के कहर ने एक शख्स की जान ले ली, दो घायल, ससुराल से शादी के बाद की रस्में पूरी करके लौट रहे दूल्हा दुल्हन।

महेंद्रगढ़ से नवीन कुमार की रिपोर्ट

Haryana Crime: नारनौल के सिंघाना रोड स्थित रेनबो अस्पताल के सामने खौफनाक मंजर देखने को मिला। यह सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दो दिन पहले विवाह में मिली ग्रैंड विटारा को महिपाल नामक शख्स चला रहा था। शहर के अंदर महावीर चौक के नजदीक तेज रफ्तार गाड़ी ने खड़ी हुई इको में जोर से टक्कर मारी उसके बाद बाइक सवार को टक्कर मारी। 

दहेज में मिली तेज रफ्तार कार का कहर 

इस कार ने अन्य वाहनो को भी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और मोटर साइकिल सवार अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। अनिल उस वक्त अपने घर से गुरुग्राम अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। आपको बता दे कि अनिल झुंझुनूं जिले के गांव नंगली का रहने वाला है।

मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए

मृतक अनिल निजी कम्पनी में  सिक्योरिटी गार्ड के पद पर कार्यरत था। वहीं इस तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आए अन्य लोग निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। इस मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एक्सीडेंट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

    follow google newsfollow whatsapp