Video: नोएडा से किया अपहरण, रोहतक में बनाया बंधक, एक करोड़ की फिरौती के लिए पीट पीटकर अधमरा किया

17 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 17 2023 3:15 PM)

follow google news

Rohtak Kidnapping Video: नोएडा के रहने वाले एक व्यक्ति को किडनैप कर उसकी पिटाई किए जाने का विडियो सामने है, कमरे में किडनैपर युवक को डंडे से पीट रहे हैं।

Rohtak Kidnapping Video: नोएडा के सेक्टर 45 के रहने वाले एक शख्स की रोहतक में किडनैप कर एक करोड़ की फिरौती और उसके साथ मारपीट होने का मामले में शख्स की पिटाई करने का विडियो वायरल हो रहा है। नरेंद्र शर्मा जो कि बैंक से लोन पास और एक सामाजिक संस्था के लिए डोनेशन के लिए काम करता है। नरेंद्र शर्मा की पत्नी चंचल शर्मा द्वारा रोहतक के ओल्ड सब्जी मंडी थाना में शिकायत दी गई कि कुछ लोगो ने उसके पति का किडनैप किया हुआ और उसके साथ मारपीट कर उसका वीडियो भेजा है। 

किडनैप कर एक करोड़ की फिरौती

पत्नी ने बताया कि आरोपी पैसों की डिमांड कर रहे हैं। 10 नवंबर को नरेंद्र को रघुबीर और प्रदीप फोन का बुला कर जयपुर ले गए। जिसके बाद नरेंद्र को जबरदस्ती किडनैप कर रोहतक के सनसिटी हाई फैक्ट्स के कमरे में बंधक बना लिया गया। आरोपियों ने नरेंद्र के साथ मारपीट कर वीडियो बनाया और उनकी पत्नी और USA में उसके बॉस को भेजकर एक करोड़ रुपए मांगे। 

पत्नी और USA में उसके बॉस को भेजा वीडियो

पुलिस को शिकायत मिलने के बाद रोहतक पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने फोन की लोकेशन के आधार पर नरेंद्र को तीन दिन बाद यानी 13 नवंबर सलामत  किडनैपर से छुड़वा लिया गया। वहीं पुलिस ने चार आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार भी कर लिया और उन्हें जेल भेज दिया है।
 

    follow google newsfollow whatsapp