Video: शूटर शराब व्यापारी पर चलाते रहे गोलियां, मरते मरते शूटर को जकड़ लिया, शराब व्यापारी के हत्यारों के लिए लगीं आठ टीमें

11 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 11 2024 3:20 PM)

follow google news

Haryana: सोनीपत जिले में दो हमलावरों ने शराब व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी, जांच के लिए आठ टीम गठित की हैं।

Haryana Gangwar: सोनीपत की धरती अब गैंगस्टर व व्यापारियों के खून से लाल होती हुई नजर आ रही है, आज सोनीपत के मुरथल स्थित गुलशन ढाबा पर नीतू दाबोदिया गैंग के शार्प शूटर व हाल में शराब कारोबारी सुंदर मलिक की हत्या से ये साफ हो गया है कि हरियाणा पुलिस गैंगस्टर पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है और उसकी का नतीजा है कि आज हरियाणा में व्यापारियों की सुरक्षा में चूक हो रही है तो गैंगस्टर एक दूसरे के जानी दुश्मन बन चुके है।

हरियाणा में बड़ी गैंगवार की आशंका

हरियाणा पुलिस ने सोनीपत जिले में दो हमलावरों द्वारा एक शराब व्यापारी की पर गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले की जांच के लिए आठ टीम गठित की हैं। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शराब व्यापारी सुंदर मलिक जब रविवार को मुरथल में एक भोजनालय के बाहर पार्किंग स्थल पर अपनी कार से बाहर निकला, तभी दो हमलावरों ने उस पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

हत्या की सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज 

पुलिस ने कहा कि सोनीपत जिले के निवासी मलिक के खिलाफ हत्या और अन्य अपराधों के संबंध में 10 से अधिक मामले दर्ज थे। उसने बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज में आरोपी हथियार लेकर मलिक के वाहन की ओर भागते और उसके कार से बाहर निकलते ही उस पर अंधाधुंध गोलाबारी करते दिखाई दे रहे हैं। 

भाऊ गैंग ने पोस्ट डाल कर ली ज़िम्मेदारी

पुलिस ने बताया कि इसके बाद दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए। बाद में, गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने एक असत्यापित सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी ली। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि मलिक की हत्या के मामले की जांच के लिए आठ टीम गठित की गई हैं। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp