Video: रेवाड़ी में सरेआम गुंडागर्दी की तस्वीरें, युवक को मारा पीटा हाथ-पैर तोड़ दिए, CCTV वीडियो आया सामने

27 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 27 2023 5:50 PM)

follow google news

Crime Video: ठाकुरदास को उतारकर सड़क से साइड में ले गए, हमलावरों ने उस पर रॉड और लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए।

रेवाड़ी से देशराज चौहान की रिपोर्ट

Haryana Crime Video: हरियाणा के रेवाड़ी से सरेआम गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं। यहां झज्जर रोड पर रॉड, लाठी-डंडों से लैस बदमाशों ने युवक पर हमला बोल दिया। युवक को पीट-पीट कर दोनों पैर और एक हाथ तोड़ दिए गए। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले पंकज नाम के एक शख्स के साथ ठाकुरदास की कहासुनी हो गई थी। 

रेवाड़ी से सरेआम गुंडागर्दी की तस्वीरें

झगड़े के बाद पंकज ने हाथ-पैर तुड़वाने की धमकी दी थी। 18 दिसंबर की रात 10 बजे के वक्त ठाकुरदास अपने भांजे प्रिंस को रेलवे रोड से लेकर बाइक पर घर जा रहा था। इसी दौरान झज्जर रोड पर हनुमान मंदिर के पास अचानक बाइक के सामने 5-6 लड़के आ गए। उनके हाथ में लाठी-डंडे और रॉड थी ठाकुरदास को उतारकर सड़क से साइड में ले गए। इससे पहले वह कुछ समझ पाता हमलावरों ने उस पर रॉड और लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। 

पीट-पीट कर दोनों पैर और एक हाथ तोड़ दिए

ठाकुरदास बुरी तरह चिल्लाता रहा, लेकिन अंधेरा होने के कारण उसे कोई बचाने नहीं आया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। प्रिंस ने घटना की जानकारी ठाकुरदास के परिवार को दी। इसके बाद परिवार के सदस्य तुरंत मौके पर पहुंचे और उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। ठाकुरदास के दोनों पैर और एक हाथ टूट गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp