महिला जज के साथ कर रहे थे मॉर्निंग वॉक, गुरुग्राम में कारोबारी को लोहे की रॉड से पीटकर अधमरा कर दिया, देखिए CCTV

30 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 30 2023 6:08 PM)

follow google news

Haryana Crime News: गुरुग्राम के ओल्ड डीएलएफ इलाके में कारोबारी के साथ मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है, कार सवार बदमाशो ने कारोबारी पर जानलेवा हमला किया।

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Haryana Crime News: दबंगो ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते ओल्ड डीएलएफ के कारोबारी पर लाठी डंडों लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। वारदात बीते शनिवार सुबह 8 बजे की है। जब ओल्ड डीएलएफ में रहने वाले कारोबारी प्रतुल जैन अपनी पड़ोस में रहने वाली महिला जज के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

लाठी डंडों लोहे की रॉड से जानलेवा हमला

अभी वो कुछ ही दूर गए थे कि तभी एक सफेद रंग की कार उन्हें फ़ॉलो करने लगी। लेकिन जब तक प्रतुल जैन कुछ समझ पाते तब तक कार में सवार बदमाशों ने उन्हें लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। प्रतुल जैन चीखते रहे चिल्लाते रहे रहम की भीख मांगते रहे लेकिन बदमाश उन्हें पीटते रहे। 

साथ में जज बदमाशों की ये जुर्रत

वहीं थाने से महज कुछ दूरी पर हुई यह वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी और कैद हो गए वो चेहरे जिन्होंने प्रतुल जैन पर जानलेवा हमले को अंजाम दिया था। पीड़ित के बेटे श्रेयांस जैन की माने तो उनके पिता को जान से मारने की कोशिश के पीछे अश्वनी शर्मा ,अनुज और निर्मल यादव ही है। 

नामजद लोगो के साथ प्रॉपर्टी विवाद 

दरअसल प्रतुल जैन के इन्ही नामजद लोगो के साथ प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है जिसको लेकर स्थानीय पार्षद और अन्य मौजिज लोगो ने सुलह करवाने को लेकर मीटिंग भी की लेकिन बावजूद इसके दबंगो ने कारोबारी पर जानलेवा हमला कर दिया। बहरहाल मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्ज़े में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

 

    follow google newsfollow whatsapp