पति-पत्नी और 'वो', जमकर हुआ बवाल, मारपीट का Live Video देखिए

24 May 2023 (अपडेटेड: May 24 2023 2:00 PM)

follow google news

Gurugram Husband-Wife Dispute: पति-पत्नी के झगड़े में 'वो' ने पति की जमकर धुनाई कर दी। सिर्फ धुनाई ही नहीं, बल्कि उस पर तेज धार हथियार से हमला तक कर दिया।

Gurugram Husband-Wife Dispute: पति-पत्नी के झगड़े में 'वो' ने पति की जमकर धुनाई कर दी। सिर्फ धुनाई ही नहीं, बल्कि उस पर तेज धार हथियार से हमला तक कर दिया। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है। इस धुनाई का वीडियो भी वायरल है।

ये वाक्या गुरुग्राम के अशोक विहार का है। राकेश का अपनी बीवी से विवाद चल रहा है। दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई कि मामला तलाक तक पहुंच गया है। मामला अभी अदालत में विचाराधीन है। 

राकेश के जीजा

इस बीच उसकी पत्नी 'वो' के ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी। ये बात राकेश को पता चली। वो परेशान होकर राकेश अपनी पत्नी से बात करने के लिए पार्लर पहुंचा, लेकिन वहां उस पर हमला हो गया। हमला किया पार्लर के मालिक यानी 'वो' ने। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस हमले में राकेश के परिवार वाले भी बचाने के लिए आये। उन्हें भी चोटें लगी है। इस हमले में राकेश के जीजा को भी चोटें लगी है। 


(Gurugram: Husband-Wife Dispute CCTV Footage)

रात करीब 10:30 बजे राकेश पार्लर पहुंचा और उस दौरान वो अपनी स्कूटी पर बैठा हुआ था, तभी दुकान का मालिक बाहर आता है और राकेश के साथ मारपीट शुरू कर देता है। 

उस दौरान कई लोग बीच-बचाव के लिए आते हैं, तभी राकेश ने बीच -बचाव करने आए एक आदमी के थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना में राकेश के भी चोटें आई है। बाद में इसकी शिकायत पुलिस में की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Note: ये खबर क्राइम तक के साथ Intership कर रही तृषा वर्मा ने लिखी है।
 

    follow google newsfollow whatsapp