मां गिड़गिड़ाती रही फिर भी तरस नहीं आया लॉरेंस के शूटर्स को, मां, पत्नी और बच्चों के सामने मारी गोली

08 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 8 2024 12:28 PM)

follow google news

इन बच्चों में एक अपराधी भी था जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग का था.

रोहतक से सुरेंद्र सिंह की रिपोर्ट

Murder News: 5 मार्च को राजस्थान के जयपुर बाल सुधार गृह से 20 बच्चे भाग गऐ थे. इससे पहले 12 फरवरी को 23 बच्चे भाग गए थे. पुलिस इन सभी फरार बच्चों को वापस नहीं ला सकी. इन बच्चों में एक अपराधी भी था जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग का था. अब इस बाल अपचारी के बारे में कहा जा रहा है कि इसने रोहतक में एक स्क्रैप कारोबारी की हत्या कर दी है. बता दें कि 29 फरवरी को रोहतक में एक ढाबे के सामने स्क्रैप कारोबारी सचिन मुंजाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

12 फरवरी को वह सेठी कॉलोनी स्थित बाल सुदर होम से फरार हो गया. 6 मार्च को नेपाल सीमा से दो बाल अपचारियों को पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि ये बाल अपचारी रोहतक में हुए हत्याकांड में शामिल थे. हालांकि इसकी पूरी जांच की जा रही है. वहीं, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का रोहित गोदार पहले ही इस हत्या की जिम्मेदारी ले चुका है.

मामला क्या है?

हरियाणा के रोहतक में स्क्रैप कारोबारी की हत्या कर दी गई. व्यवसायी पंजाब में अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए अपने परिवार के साथ कार में यात्रा कर रहे थे। रास्ते में खाना खाने के लिए रुके. इसी दौरान कार में आए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई पोस्ट ने सनसनी मचा दी है. पोस्ट के मुताबिक, सचिन की हत्या गैंगवार का नतीजा है. ऐसे में पुलिस भी सतर्क हो गई है. घटना की गहराई से जांच की जा रही है. हालांकि आधिकारिक तौर पर पुलिस अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रही है.

बताया जा रहा है कि सचिन का परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए गुरुग्राम से संगरूर के लिए रवाना हुआ था. कार में सचिन, उनकी मां, पत्नी और दो बच्चे थे. जींद-रोहतक रोड पर लाखनमाजरा के पास एक होटल पर खाना खाने के लिए कार खड़ी की. जब सचिन खाना खाने के बाद होटल से बाहर निकला तो वह और मोनिका अपने बच्चों के साथ उसके पीछे-पीछे चल रहे थे. सचिन कार में बैठा था तभी अचानक सफेद रंग की कार में 2-3 युवक आए और सचिन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. जब वह अपने बेटे को बचाने आई तो उसके पैर में गोली मार दी गई. हमलावरों ने उनके बेटे का मोबाइल फोन ले लिया और अपनी कार में बैठकर भाग गए। सिर और पेट में गोली लगने से सचिन की मौके पर ही मौत हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp