गुजरात में फिर टूटा पुल... नदी में गिरे ट्रक सहित कई वाहन, 10 लोगों के डूबने की आशंका

24 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:10 PM)

follow google news

Gujarat News: गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में बड़ा हादसा हो गया है. राष्ट्रीय राजमार्ग को छुरा से जोड़ने वाला पुल ढह गया है.

Gujarat Bridge Collapse Video: गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में बड़ा हादसा हो गया है. राष्ट्रीय राजमार्ग को छुरा से जोड़ने वाला पुल ढह गया है. ट्रक समेत कई गाड़ियां नदी में गिर गईं. 10 लोग भी पानी में डूब गए, जिनमें से 6 को बचा लिया गया है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, हादसा सुरेंद्रनगर जिले के वस्तादी गांव के पास हुआ. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग को चुरा से जोड़ने वाला एक पुल बनाया गया था। जो आज टूट गया है. इससे पुल पर मौजूद ट्रक और मोटरसाइकिल समेत कई वाहन नदी में गिर गये. उनमें सवार लोग भी पानी में गिर गये.

Gujarat Bridge Collapse Video:

घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही गांव के सरपंच और अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं, पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर मौजूद है. बताया जा रहा है कि पुल का स्लैब टूटने से करीब 10 लोग नदी में डूब गए थे, जिनमें से 6 को बचा लिया गया है. 4 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश में रेस्क्यू टीम जुटी हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp