Video: बुर्केवाली लड़की को घर बुलाया, लिफ्ट से 10वीं मंज़िल पर ले गया, बालकनी से नीचे फेंका, सीसीटीवी में कैद वारदात

13 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 13 2023 9:01 PM)

follow google news

Surat Murder: पहले प्रेमिका को मिलने बुलाया फिर दोनो के बीच तकरार हुई तो प्रेमी ने प्रेमिका को दसवीं मंजिल से धक्का मारकर नीचे फेंक दिया।

सूरत से संजय सिंह राठौड़ की रिपोर्ट

Gujarat Crime News: गुजरात के सूरत शहर से हत्या का बेहद डरावना केस सामने आया है। ये कत्ल का ऐसा मामला है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएँगे। सूरत शहर के जहांगीरपुरा इलाक़े में रहने वाले एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मिलने अपने घर बुलाया था। उसके बाद प्रेमिका को दसवीं मंज़िल से धक्का मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूरत में हुई इस हत्या की घटना के मामले में प्रेमी प्रेमिका के सीसीटीवी भी सामने आये हैं। 

सूरत में हत्या का बेहद डरावना केस

सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक लंबे घुंघराले वाला एक शख़्स लिफ्ट में आता है। युवक के साथ बुर्का पहने एक लड़की भी है। लिफ्ट का बटन दबाते ही लिफ्ट दसवीं मंजिल पर पहुंच जाती है। अब आइए आपको दूसरा सीसीटीवी दिखाते हैं। गौर से ये वीडियो देखिए जिसमें यही मुस्लिम लिबास यानि बुर्के वाली लड़की बिल्डिंग की दसवीं मंज़िल से नीचे आकर गिरती है। 

लिफ्ट में बुर्केवाली लड़की

अब आपको मरने वाली लड़की और उसे मारने वाले उसके ही प्रेमी की बारे बताते है। सूरत के जहांगीरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में सुमन वंदना आवास की दसवीं मंज़िल से गिरने वाली युवती का नाम हबीबा बानू है। जिसकी मौत हुई है। युवती जुनेद नूर मोहम्मद से मिलने आई थी। इस कहानी में भी पेंच है। दरअसल हबीबा का जुनेद के भाई से प्रम संबंध था। दोनों की सगाई भी हुई थी। डेढ़ साल पहले हबीबा ने जुबेर से सभी रिश्ते तोड़ लिए थे। 

लड़की को दसवीं मंजिल से फेंका

आरोपी युवक जुनेद नूर मोहम्मद ने अपने भाई की पूर्व मंगेतर से इंस्टाग्राम पर संपर्क किया। अपने घर बुलाया था। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। यही वजह रही कि जुनेद नूर मोहम्मद ने युवती को बिल्डिंग की दसवीं मंज़िल से धक्का दे दिया। हत्या के बाद जुनेद नूर मोहम्मद ने ख़ुद को भी जख्मी किया।

युवक का बयान ये है कि:

“युवती हबीबा बानू ने मुझ पर चाकू से वार किया था जिसमें मैं घायल हो गया। लड़की मुझसे मिलने आई थी उसने मेरे कमरे का दरवाज़ा बंद कर चाकू से हमला कर दिया था। लड़की बुर्का पहन के आई थी। पहले उसने पीठ पर चाकू मारा और बाद में गले पर चाकू से हमला कर दिया था। लड़की ने ख़ुद ही जंप कर दिया था और उसकी मौत हो गई”

    follow google newsfollow whatsapp