Video: गुजरात के खेड़ा में नदी किनारे हनुमान मंदिर में पुजारी की हत्या, चोरी के इरादे से घुसा चोर, पुजारी चिल्लाए चोर चोर तो पीट कर मार डाला

03 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 3 2024 4:45 PM)

follow google news

Gujarat Crime: जांच के दौरान पुलिस ने 30 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के रिकार्ड चेक किए। मैनुअल जांच के दौरान पुलिस ने 70 से ज्यादा रिक्शा चालकों, 40 से ज्यादा प्लेटफॉर्म मजदूरों और कुलियों से पूछताछ की।

खेड़ा से हेताली शाह की रिपोर्ट

Gujarat Crime News: महेमदावाद में पुजारी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मेमदावाद में वात्रक नदी के तट पर स्थित हनुमानजी मंदिर के पुजारी की 28 जनवरी को एक अज्ञात हमलावर ने हत्या कर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। जांच में पता चला कि पुजारी कालुभाइ फुलाभाइ भोइ के सिर पर घातक चोटों के निशान थे। 

पुलिस ने सुलझाई पुजारी की हत्या की गुत्थी

पुलिस को समझते देर ना लगी कि पुजारी की हत्या की गई है। जांच के दौरान पुलिस ने 30 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के रिकार्ड चेक किए। मैनुअल जांच के दौरान पुलिस ने 70 से ज्यादा रिक्शा चालकों, 40 से ज्यादा प्लेटफॉर्म मजदूरों और कुलियों से पूछताछ की। जांच के दौरान पुलिस ने करीब 32 साल के एक युवक बाबु उर्फ बाबुडीयो परमार को गिरफ्तार किया। 

30 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच

गिरफ्तार युवक बाबु ने कबूल किया है कि वह चोरी के इरादे से हनुमानजी मंदिर में घुसा था। चोर मंदिर में चोरी की कोशिश में था कि तभी आहट सुनकर पुजारी जाग गया और चोर-चोर चिल्लाने लगा। पकड़े जाने के डर से चोर ने पुजारी के सिर पर डंडे से तब तक वार किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। आरोपी बाबु उर्फ बाबुडीयो परमार एक शातिर अपराधी है। बाबु ने दो साल में दो हत्याएं कर चुका है। वो दो बार जेल से फरार हो चुका है।
 

    follow google newsfollow whatsapp