Video: गुजरात के वडोदरा में बड़ा हादसा, पिकनिक मनाने आए छात्रों की नाव हरणी झील में पलटी, 14 की मौत

18 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 18 2024 8:17 PM)

follow google news

Gujarat Crime: पुलिस के मुताबिक नाव पर निजी स्कूल के छात्र सवार थे। अब तक की जानकारी के मुताबिक करीब बीस से पच्चीस छात्र पिकनिक मनाने हरणी झील पहुंचे थे।

वडोदरा से ब्रिजेश दोशी की रिपोर्ट

Gujarat News: गुजरात के वडोदरा के हरणी झील क्षेत्र में झील में नाव पलट गई। बताया जा रहा है कि हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक नाव पर निजी स्कूल के छात्र सवार थे। अब तक की जानकारी के मुताबिक करीब बीस से पच्चीस छात्र पिकनिक मनाने हरणी झील पहुंचे थे। 

नाव में स्कूल के 27 बच्चे सवार थे

ये भी खबर है कि बिना लाइफ जैकेट पहने छात्रों को नाव में बिठाया गया था। जब ये हादसा हुआ तब नाव पर एक स्कूल के करीब 20 से 27 बच्चे सवार थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। छात्रों की तलाश में रेस्क्टू ऑपरेशन चलाया गया। पिलहाल पांच लोगों के शव बरामद किए गए हैं। 

हादसे में 14 लोगों की मौत 

शहर के वघोडिया रोड इलाके में न्यू सनराइज स्कूल है जिसके स्टूडेंट पिकनिक मनाने गए थे जहां वोट डूबने से उनकी मौत हो गई है अब तक करीब 14 लोगों की मौत हुई है जिसमें 12 स्टूडेंट्स शामिल है। अभी भी दो लोग तालाब में लापता है जिनकी खोज चल रही है। सरकार ने मृतकों को 4 लाख और घायलों को 50,000 की सहायता का ऐलान किया है।

    follow google newsfollow whatsapp