Video: किलर मां की खामोशी और पुलिस के सुलगते सवाल, कत्ल का सीन रिक्रिएट करने होटल पहुंची गोवा पुलिस, देखिए वीडियो

12 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 12 2024 7:50 PM)

follow google news

Goa Crime: पुलिस की कोशिश के बावजूद सूचना सेठ मौका-ए-वारदात यानी गोवा के उस होटल में भी जाने से इनकार कर रही थी, जहां कत्ल हुआ।

Killer Mother Soochna: गोवा पुलिस अपराध दृश्य के नाट्य रूपांतरण (रिक्रिएट) के लिए सूचना सेठ को शुक्रवार को उस सर्विस अपार्टमेंट में ले गई जहां वह ठहरी थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हत्या के मामले की जांच के तहत यह जांच का अहम हिस्सा है।

वारदात पर खामोशी, सवालों पर चुप्पी 

बेंगलुरु की एआई-आधारित एक स्टार्टअप कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सूचना सेठ (39) पर अपने चार साल के बच्चे की हत्या का आरोप है। सेठ ने छह जनवरी को गोवा के कैंडोलिम स्थित अपार्टमेंट में चेक-इन किया और आठ जनवरी तक वहां ठहरी थी। पुलिस ने कहा कि उसने अपार्टमेंट में अपने बेटे की हत्या कर दी और शव को एक बैग में रखकर सोमवार को टैक्सी से पड़ोसी राज्य कर्नाटक चली गई। 

सीन रिक्रिएट करने होटल पहुंची पुलिस

सेठ को सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया गया और मंगलवार को गोवा लाया गया। सेठ अभी छह दिन की पुलिस हिरासत में है। पुलिस अभी तक हत्या के पीछे के कारण का पता नहीं लगा सकी है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच के तहत 'अपराध दृश्य का नाट्य रूपांतरण’’ आवश्यक है। उन्होंने कहा, 'यह जांच का हिस्सा है। वह अभी पुलिस हिरासत में है और हम उससे पूछताछ कर रहे हैं।' 

आरोपी सूचना की काउंसलिंग 

अधिकारियों के अनुसार पोस्टमॉर्टम से सामने आया है कि दम घुटने से बच्चे की मौत हुई ओर यह काम तकिए या किसी कपड़े से किया गया। बच्चे के पिता वेंकट रमन ने बुधवार को बेंगलुरु में उसका अंतिम संस्कार किया। गोवा पुलिस को उस कमरे से खांसी की दवाई की दो खाली बोतल मिली है जहां सेठ ने अपने बेटे की हत्या की थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दवा की बोतलों के मिलने से ऐसे संकेत मिलते हैं कि आरोपी ने अपराध से पहले बच्चे को दवा की भारी खुराक दी होगी और यह सुनियोजित हत्या का मामला हो सकता है।

    follow google newsfollow whatsapp