Video: दिल्ली मे सेंध लगाकर लूट ले गए 25 करोड़ के हीरे जवाहरात, जंगपुरा में ज्वेलथीफ ने अंजाम दी सबसे बड़ी वारदात

26 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 26 2023 1:50 PM)

follow google news

Delhi Video Diamonds Heist: ये बड़ी वारदात उमराव सिंह ज्वेलर्स महावीर प्रसाद जैन के शोरूम में हुई है। दुकान मालिक के मुताबिक 20 से 25 करोड़ की ज्वेलरी थी चोर सब माल उड़ा ले गए।

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi Video Diamonds Heist: दिल्ली के जंगपुरा में चोरों ने बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। ज्वेलर के शोरूम में चोरों ने सेंध लगाई है। पुलिस अफसरों के मुताबिक चोरी की ये बड़ी वारदात उमराव सिंह ज्वेलर्स महावीर प्रसाद जैन के शोरूम में हुई है। दुकान मालिक के मुताबिक 20 से 25 करोड़ की ज्वेलरी थी चोर सब माल उड़ा ले गए। 

दिल्ली मे सेंध लगाकर लूट ले गए 25 करोड़ के हीरे जवाहरात

शोरुम मे रखे हीरे व सोने के जेवर सब चोरी हो गया। हैरानी की बात ये है कि जंगपुरा बाजरा सोमवार को बंद होता है। व्यापारी के मुताबिक रविवार शाम को वो बाकायदा दुकान बंद करने के बाद घर गए थे। जब मंगलवार को दुकान खोली तो व्यापारियों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। शोरुम के ऊपरी हिस्से में सेध लगी हुई थी। 

जंगपुरा में ज्वेलथीफ ने अंजाम दी सबसे बड़ी वारदात  

जानकारी के मुताबिक सारी दुकान अस्त वय्स्त थी। चोरों ने पूरा शोरुम खाली कर दिया था। दरअसल चोरों ने छत के रास्ते सेंध बनाई और दुकान में घुसे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम और क्राइम टीम ने मौका मुआयना किया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

    follow google newsfollow whatsapp