Video: जंगपुरा के बाद समयपुर बादली में जेवरात की लूट, हाथों में पिस्तौल लिए लुटेरों ने की लूट

28 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 28 2023 8:45 PM)

follow google news

Delhi Shocking Video: देखिए कैसे नकाबपोश तीन लुटेरे शोरूम के अंदर हथियार लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Shocking Video: दिल्ली के जंगपुरा में 25 करोड़ की चोरी के ठीक एक दिन बाद दिल्ली के समयपुर बादली में हुई लूट की वारदात का CCTV सामने आया है। ये सीसीटीवी बेहद डरावना है। यहां एक बड़े ज्वैलरी शोरूम में लूट की बड़ी वारदात हुई थी। दिल्ली में बेख़ौफ़ बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम को हथियारों के बल पर जमकर लूटा।  

 

 

सीसीटीवी में कैद लूट की वारदात

सीसीटीवी में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाश पिस्टल दिखाकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। 27 सितंबर की दोपहर करीब डेढ़ बजे की वारदात बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक डेढ़ मिनट में लुटेरों ने पूरी ज्वैलरी शोरूम लूट लिया और फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। देखिए कैसे नकाबपोश तीन लुटेरे शोरूम के अंदर हथियार लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 

 

शोरूम के अंदर हथियार लहराते बदमाश

जिसे वक्त लूटपाट हो रही थी उस वक्त शोरूम में कुछ ग्राहक भी बैठे थे। फिर ये लुटेर भारी मात्रा में सोना लेकर फरार हो जाते हैं। पुलिस को कल दोपहर 2 बजे पीसीआर कॉल मिली थी। डीसीपी आउट नॉर्थ के मुताबिक 3 लुटेरे 1 बजे के आसपास हेलमेट पहनकर श्रीराम ज्वैलरी दुकान में दाखिल हुए थे। 3 लुटेरों का बाइक से भागते हुए और गोली चलाते हुए सीसीटीवी सामने आया है। अफसरों के मुताबिक पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp