Video: नीरज बवाना गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार, कत्ल की कोशिश, डकैती जैसे संगीन मामलों में शामिल रहा है ये खतरनाक अपराधी

11 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 11 2024 2:30 PM)

follow google news

Crime Video: पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से 315 बोर की एक सिंगल-शॉट पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

Delhi Crime Video: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवाना नवीन बाली गैंग के शूटर अखिल माया को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके के शूटआउट के बाद से फरार चल रहा था। माया एक सीरियल ऑफेंडर सोनीपत का रहने वाला है। अब से पहले ये दिल्ली एनसीआर में हत्या के प्रयास, डकैती व आपराधिक धमकी जैसे क्राइम में शामिल रहा है।

नीरज बवाना नवीन बाली गैंग का शूटर गिरफ्तार

पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से 315 बोर की एक सिंगल-शॉट पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। मुखबिरों के मुताबिक शाम करीब 6 बजे अखिल माया को रोहिणी सेक्टर 18 में देखा गया था। पुलिस टीम ने उसे घेर लिया और सरेंडर करने को कहा। हालाँकि, उसने पिस्तौल निकाली और छापा मारने वाली पार्टी की ओर निशाना साधा। टीम के सदस्यों ने तुरंत आरोपी को काबू कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

गिरोह के सदस्यों को लॉजिस्टिक्स मदद

अखिल उर्फ ​​माया नीरज बवाना-नवीन बाली गिरोह का एक सक्रिय सदस्य है और गिरोह के सदस्यों को लॉजिस्टिक्स रुपए पैसों से मदद मुहैया कराता है। वह मुकेश उर्फ ​​भोला का बहुत करीबी है, जो इस सिंडिकेट का प्रमुख सदस्य है। 15 दिसंबर 2023 को वह अपने 5-6 साथियों के साथ राजौरी गार्डन इलाके के हैंगओवर क्लब में पहुंचा और गोलियां चलाईं थीं।
 

    follow google newsfollow whatsapp