Video: दिल्ली में खौफनाक कत्ल, फोन पर बहन ने रोकर की शिकायत, तमतमाए साले ने किया जीजा का कत्ल, सामने आया वीडियो

16 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 16 2024 2:00 PM)

follow google news

Shocking Video: संगम विहार इलाके में 39 साल के शख्स को उसके साले ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की, घर से घसीटकर बाहर निकाला और पीटकर मार डाला।

Delhi Crime Video: दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में 39 वर्षीय युवक को उसके साले ने अपने दोस्तों की मदद से पहले घर से घसीटकर बाहर निकाला और फिर उसकी क्रूरता पूर्वक पिटाई कर दी जिसके कारण बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी और कहा कि आरोपी की बहन ने पति से विवाद के बाद फोन करके अपने भाई से शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि घटना 29 दिसंबर की है जिसमें राकेश घायल हो गया था। पुलिस ने कहा कि राकेश की सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर भी प्रसारित किया गया है।

साले ने जीजा को सरेआम मार डाला

वीडियो में कुछ लोग राकेश को उसके घर से बाहर घसीटते, उसे लात और पत्थर से मारते नजर आ रहे हैं। लेकिन बाद में आरोपी घायल राकेश को सड़क पर पड़ा छोड़कर मौके से भाग गए। पुलिस ने कहा कि 29 दिसंबर को राकेश की अपनी पत्नी से बहस हो गई थी जिसके बाद उसने अपने भाई को फोन किया और उसे इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बाद में उसका भाई अपने दोस्तों के साथ दिल्ली पहुंचा और राकेश की बेरहमी से पिटाई कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि राकेश के भाई मुकेश ने इस बारे में 31 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई।

वो मरता रहा लोग तमाशा देखते रहे

पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 452 (अनाधिकार प्रवेश), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) आदि धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने कहा, ‘‘राकेश की इलाज के दौरान सोमवार तड़के मौत हो गई। हमने शव को कब्जे में ले लिया है और शव परीक्षण के लिए भेज दिया है।’’ उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में नए आरोप जोड़े जाएंगे। इस बीच, रमेश के परिवार के सदस्यों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए दो घंटे से अधिक समय तक विरोध प्रदर्शन किया। वे संगम विहार पुलिस थाने के बाहर एकत्र हुए और हमलावरों के साथ-साथ रमेश की पत्नी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

बीवी से हुआ था मामूली झगड़ा

मृतक की बड़ी बहन सुनीता ने कहा, ‘‘मुझे पता चला कि यह उसके (रमेश) और उसकी पत्नी के बीच एक छोटा सा झगड़ा था। लेकिन उसने अपने भाई को बुलाया जो अपने दोस्तों के साथ रात करीब 11.30 बजे हमारे घर पहुंचा। उन सभी ने मेरे भाई के कपड़े फाड़ दिए और उसे बेरहमी से पीटा।’’ सुनीता ने कहा कि अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन वह सभी आरोपियों के लिए मौत की सजा चाहती हैं। मृतक की छोटी बहन अनीता ने कहा कि पुलिस के पास घटनाक्रम का सीसीटीवी में रिकॉर्ड वीडियो मौजूद है लेकिन उसने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp