दिल्ली में सरेआम पिता-पुत्र की हत्या, चाकू से गोदा, सड़क पर घसीटा, ख़ौफनाक सीसीटीवी आया सामने

12 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 12 2024 8:25 AM)

follow google news

Delhi Crime: बेटे ने पीसीआर कॉल की कहा कि मेरे पापा के पेट में चाकू मार दिया है, मौके पर पुलिस पहुंची तो बाप-बेटे की खून से लथपथ लाश मिली।

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली का चिराग दिल्ली इलाका। तारीख 10 मार्च को इसी इलाके से रात करीब 8 बजे एक लड़खड़ाती आवाज में पुलिस पीसीआर पर कॉल आई। ये आवाज एक लड़के की थी जिसने पुलिस को बताया कि मेरे पापा के पेट में चाकू मार दिया है। इतना कहते ही फोन कट गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस मौका ए वारदात का मंजर देखकर दंग रह गई।  यहां बीच सड़क पर दो लोग खून से लथपथ पड़े थे। 

चाकू से गोदा, फिर घसीटा

ऐसा लग रहा था मानों दोनों को किसी धारदार हथियार से मारा गया हो। सड़क पर चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। पुलिस को उम्मीद थी कि शायद दोनों की जिंदगी बच जाए। बस इसी उम्मीद में पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि मरने वाले पिता पुत्र थे। 

दिल्ली में डबल मर्डर का दिल दहलाने वाला वीडियो

मरने से पहले बेटे ने ही पुलिस को कॉल किया था। मरने वालों में जय भगवान और उनका बेटा सौरभ शामिल थे। कत्ल की वारदात के एकदिन बाद ही खौफनाक दोहरे हत्याकांड का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि 4-5 बदमाशों ने पहले बाप-बेटे की चाकू से गोदकर हत्या की। कत्ल के दौरान दोनों को घसीटते हुए देखा जा सकता है। ये मंज़र इतना खौफनाक है कि इसे दिखाया भी नहीं जा सकता। डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद ये बेखौफ बदमाश मौके से फरार हो गए थे। 

मेरे पापा के पेट में चाकू मार दिया

पिता पुत्र के कत्ल का खुलासा पुलिस के लिए बड़ी चुनौती था। पुलिस ने पांच टीमें बनाईं और अब कत्ल करने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने फिलहाल जॉनी उर्फ प्रतीक, गोपाल, हितेश, भरत और खुशवंत को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की भी क्रिमिनल हिस्ट्री है। साउथ डीसीपी अंकित चौहान के मुताबिक मृतक जय भगवान मालवीय नगर थाने का बीसी है और उसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं, जिसमें मर्डर, हत्या का प्रयास और स्नैचिंग के केस शामिल हैं।

    follow google newsfollow whatsapp