Video: दिल्ली में पकड़ा गया हिजबुल का खूंखार आतंकी, जम्मू-कश्मीर में कई आतंकवादी घटनाओं में रहा शामिल, पूछताछ जारी

04 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 4 2024 8:22 PM)

follow google news

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के मुताबिक आतंकी का नाम जावेद मट्टू है, ये कश्मीर में कई आतंकी वारदातों को अंजाम देने के बाद अंडरग्राउंड हो गया था।

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Terrorist: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिज्बुल मुजाहिदीन नाम के आतंकवादी संगठन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ये आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में कई आतंकवादी घटनाओं में शामिल रहा है। अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस से पहले कथित आतंकी की ये गिरफ्तारी बेहद अहम कैच मानी जा रही है।

हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर है जावेद

सुरक्षा एजेंसियाँ जाँच में जुटीं हैं। एजेंसियां आरोपी आतंकी से पूछताछ कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस आतंकवादी के सिर पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आतंकी का नाम जावेद मट्टू है। ये कश्मीर में कई आतंकी वारदातों को अंजाम देने के बाद अंडरग्राउंड हो गया था। 

आतंकवादी के सिर पर पांच लाख रुपये का इनाम

दिल्ली पुलिस के मुताबिक हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर जावेद अहमद मट्टू कई बार पाकिस्तान भी जा चुका है। हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर जावेद अहमद मट्टू कश्मीर के सोपोर का रहने वाला है। हाल ही में सोपोर में उसके भाई ने घर में तिरंगा लहराया था जो काफी वायरल भी हुआ था।

    follow google newsfollow whatsapp