खुल गया झील वाली सिरकटी लाश का राज़, गोली मारी, लाश के चार टुकड़े किए और दो झीलों में फेंकी टुकड़े-टुकड़े लाश

06 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 6 2024 1:54 PM)

follow google news

Chennai Mysterious: पुलिस के पास बस एक सुराग मौजूद था वह पीड़ित की पहनी गई टी-शर्ट थी। लिहाजा पुलिस ने जांच का पहला सिरा यहीं से पकड़ा।

चेन्नई से प्रमोद माधव की रिपोर्ट

Chennai Murder: कांचीपुरम मे सिरुकुलथुर कस्बे की चेम्बरमबक्कम झील में सिरकटी लाश का राज़ खुल गया है। पुलिस ने लाश की शिनाख्त ही नहीं की बल्कि कातिलों को भी गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल बीती 30 दिसंबर की दोपहर पुलिस को चेम्बरमबक्कम झील में शव के कुछ टुकड़े मिले थे। पुलिस को धड़ का और सिर का हिस्सा बरामद हुआ था। 

चेम्बरमबक्कम झील में सिरकटी लाश का राज़ 

पुलिस ने जांच शुरु तो काफी मशक्कत के बाद भी मरने वाले की पहचान नही हो पा रही थी। पुलिस के पास बस एक सुराग मौजूद था वह पीड़ित की पहनी गई टी-शर्ट थी। लिहाजा पुलिस ने जांच का पहला सिरा यहीं से पकड़ा। टी-शर्ट के ब्रांड की जांच करते हुए पता चला कि ये टीशर्ट के निर्माता बेंगलुरु में हैं। फिर दुकान का पता करते हुए पुलिस टीम चेन्नई के एक मॉल में पहुंच गई। जहाँ उन्हें उन लोगों के बारे में पता लगाना था जिन्होंने आइटम खरीदा था।

टी-शर्ट के ब्रांड से हुई लाश की पहचान

क्रेडिट कार्ड से भुगतान का उपयोग करते हुए खरीदार की पहचान भूमिनाथन के रूप में की गई, जिसके लापता होने की भी सूचना लोकल पुलिस में दी गई थी। पुलिस ने भूमिनाथन के लिव-इन पार्टनर से पूछताछ की और पता चला कि भूमिनाथन शहर के एक आईटी पार्क में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। जांच करने पर पुलिस ने पाया कि भूमिनाथन का अपने सहकर्मियों के साथ झगड़ा हुआ था।  

दोस्तों ने किए लाश के कई टुकड़े

जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी दिलीप कुमार ने भूमिनाथन की गोली मारकर हत्या कर दी और विग्नेश नाम के एक अन्य आरोपी की मदद से भूमिनाथन का सिर और हाथ-पैर काट दिए। भूमिनाथन की हत्या के आरोप में दिलीप कुमार और विग्नेश को गिरफ्तार कर लिया। कत्ल के बाद उन्होंने धड़ को चेम्बरमबक्कम झील में फेंक दिया और बाकी हिस्सों को मुदिचूर झील में फेंक दिया। पुलिस से बचने के लिए दिलीप हत्या करने के अगले दिन सबरीमाला भी चला गया था। पुलिस ने बिहार से खरीदी गई दो देशी बंदूकें भी बरामद कर ली हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp