Dhoom फिल्म की तरह बाइक वाली लूट, चलते ट्रक से उड़ाया माल, बदमाशों का Video वायरल

25 May 2024 (अपडेटेड: May 25 2024 4:01 PM)

follow google news

Video में दिख रहा है कि तीन बाइक सवार युवकों मे से एक ट्रक पर चढ़ जाता है। ट्रक का तिरपाल काट देता है। ट्रक में लदे बॉक्स को नीचे फेंकता है। बॉक्स नीचे फेंकने के बाद बदमाश नीचे बाइक पर वापस आ जाता है।

Video: यूं तो चोरी की कई वारदातों का सीसीटीवी और वीडियो सामने आता है। इस बार बाइक सवार चोरों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों मे देखा जा सकता है कि बाइक सवार चोर हाई वे पर एक चलते ट्रक से माल चोरी कर रहे हैं।

ये सबकुछ ठीक वैसे ही हो रहा है जैसे धूम फिल्म के सीन में देखने को मिला था। ये वीडियो आगरा मुंबई हाइवे का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि माल से लदा एक ट्रक हाई वे पर जा रहा है। ट्रक के पीछे एक बाइक चल रही है। बाइक पर तीन लोग सवार हैं।   

देखते ही देखते तीन बाइक सवार युवकों मे से एक ट्रक पर चढ़ जाता है। ट्रक का तिरपाल काट देता है। ट्रकमें लदे बॉक्स को नीचे फेंकता है। बॉक्स नीचे फेंकने के बाद बदमाश नीचे बाइक पर वापस आ जाता है। ये वीडियो एक कार सवार ने बनाया है जो कि ट्रक के पीछे चल रहा था। शाजापुर जिले के मक्सी से शाजापुर के बीच दिन दहाड़े इस तरह की वारदातें अक्सर सामने आती हैं।

    follow google newsfollow whatsapp