ना पंचनामा, ना पोस्टमार्टम, एक्सीडेंट में मौत के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को नहर में फेंका, वायरल वीडियो से हड़कंप

08 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 8 2023 5:10 PM)

follow google news

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस का लापरवाह और असंवेदनशील व्यवहार सामने आया है.

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस का लापरवाह और असंवेदनशील व्यवहार सामने आया है. फकुली में हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रोड पर हादसे में मरे एक व्यक्ति के शव को अस्पताल पहुंचाने के बजाय पुलिस अधिकारियों ने नहर में फेंक दिया. वीडियो में कैद हुई इस घटना से आक्रोश फैल गया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एसएसपी राकेश कुमार ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. बताया जा रहा है कि व्यक्ति की मौत ट्रक की चपेट में आने से हुई है. पीड़िता को कुचलने के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया.

पुलिस अधिकारियों द्वारा शव को पुल से नहर में फेंकने का वीडियो राहगीरों ने रिकॉर्ड कर लिया है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और लोग दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. हालांकि, वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि Crimetak.in ने नहीं की है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शव को नहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सड़क पर अभी भी कुछ अवशेष थे, जो बाद में नहर में बह गये. हालांकि, वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस अधिकारी पूरे शव को पुल से नहर में फेंक रहे हैं. मृतक का शरीर बुरी तरह क्षत-विक्षत था. पुलिस अधिकारियों ने शव को अपने हाथों से उठाया, पुल की रेलिंग पर रखा और फिर छड़ी की मदद से पुल के नीचे धकेल दिया. इस दौरान वहां से कई वाहन गुजरे.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने रविवार को एक बार फिर शव बरामद किया. स्थानीय निवासियों ने इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया. इस संबंध में जब फकुली ओपी प्रभारी मोहन कुमार से पूछताछ की गयी तो उनके पास कोई संतोषजनक जवाब नहीं था. उन्होंने मामले को गलत तरीके से प्रस्तुत करने का भी प्रयास किया. एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि अगर सच्चाई वीडियो से मेल खाती है तो दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp