Video: ट्रिपल मर्डर, दो सुपारी किलर, 9 की खूनी साजिश, मधेपुरा ट्रिपल मर्डर केस में हुआ खौलाने वाला खुलासा

22 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 22 2023 6:43 PM)

follow google news

Bihar Crime: पुलिस ने ट्रिपल मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। इस चर्चित हत्याकांड में शामिल दो शूटर व एक महिला समेत 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मधेपुरा से मुरारी सिंह की रिपोर्ट

Bihar Crime News: बिहार के मधेपुरा में ट्रिपल मर्डर कांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जमीन विवाद में बड़े भाई ने ही छोटे भाई को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी। पुलिस ने तिहरे हत्याकांड का खुलासा हुआ तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव में बीते 18 दिसंबर को तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने ट्रिपल मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। इस चर्चित हत्याकांड में शामिल दो शूटर व एक महिला समेत 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस घटना में प्रयुक्त हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना के पीछे मृतक सूर्यनारायण साह का उनके बड़े भाई रामनारायण साह से चल रहा जमीन विवाद था।

भाई ने करवा दिया हत्याकांड

पुलिस अफसरों का कहना है कि ये बेहद संवेदनशीलता मामला था लिहाजा पुलिस की कई टीमें बनाईं गई थीं। पहली टीम का काम घटना की बारीकियों को परखना था। दूसरी टीम में तकनीकी सेल से जुड़े अफसर थे। जो कातिलों के ठिकानों का पता कर रहे थे। जबकि तीसरी टीम में एफएसएल टीम एवं डॉग स्क्वॉयड शामिल थे। तीनों टीमों ने 60 घंटो तक दिन-रात मेहनत की और केस वर्कआउट हो गया।

हत्या के लिए शूटर हायर किए

गिरफ्तार अपराधियों में अमरेंद्र साह, रामनारायण साह, निरंजन साह, अभिषेक कुमार, बबलू साह, अमरजीत कुमार, चंदन देवी, विनोद कुमार और नीरज कुमार शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त दो देसी कट्टा,पाँच जिंदा कारतूस और पाँच मोबाईल भी बरामद किये हैं। वहीं इस मामले को लेकर एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना में संलिप्त अपराधकर्मी अमरेन्द्र साह (सुपारी किलर) तथा निरंजन साह पेशेवर अपराधकर्मी हैं इनके विरूद्ध पुर्व से ही अन्य थानों में कई जघन्य अपराधिक मामले दर्ज हैं।  

    follow google newsfollow whatsapp